लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी गैंगस्टर को वीडियो कॉल पर दी ईद की बधाई, हंगामे के बाद आई साबरमती जेल प्रशासन की सफाई

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद साबरमती जेल और गुजरात पुलिस सवालों के घेरे में हैं. हंगामे के बाद साबरमती जेल के डीएसपी ने कहा कि यह वीडियो साबरमती जेल का नहीं है.

लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तानी गैंगस्टर को दी ईद की बधाई

Lawrence Bishnoi News: गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तानी गैंगस्टर शहजाद भट्टी को ईद की मुबारकबाद दे रहा है. वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. जैसे कि लॉरेंस बिश्नोई को उच्च सुरक्षा वाली कोठरी में रखा गया है, वहां कैसे मोबाइल पहुंचा? क्या बिश्नोई पाकिस्तान के इशारों पर भारत में वारदातों को अंजाम दे रहा है? इन तमाम सवालों के बीच साबरमती जेल प्रशासन की सफाई भी सामने आई है.

बिक्रम सिंह मजीठिया ने उठाए सवाल

शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने इस वीडियो पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “इससे पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी. हाल ही में बिश्नोई ने गुजरात जेल से पाकिस्तानी गैंगस्टर शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दी, जिससे पता चलता है कि सलाखों के पीछे रहकर भी वह किस तरह से स्वतंत्र रूप से काम कर सकता है.”

मजीठिया ने आगे कहा, “पंजाब जेल से लाइव इंटरव्यू देने के बावजूद पंजाब के सीएम और गृह मंत्री भगवंत मान ने जांच के लिए एसआईटी गठित की, लेकिन जांच में कोई नतीजा नहीं निकला. उसका गिरोह सलमान खान को लगातार धमका रहा है और खान के घर पर कई बार हमला कर चुका है. ऐसी गतिविधियां सार्वजनिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा पैदा करती हैं, क्योंकि गैंगस्टर जेल में रहते हुए भी बिना रोक-टोक के काम कर सकते हैं.”

ये भी पढ़ेंः धमकियों का सिलसिला नहीं हो रहा खत्म, अब जयपुर और कोलकाता समेत इन एयरपोर्टों को उड़ाने की धमकी

प्रशासन ने साबरमती जेल का वीडियो होने से किया इनकार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अभी गुजरात की सबसे अधिक सुरक्षित साबरमती जेल में बंद है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन सवालों के घेरे में हैं. हंगामे के बाद साबरमती जेल के डीएसपी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो साबरमती जेल का नहीं है. यह वीडियो एआई जनरेटेड भी हो सकता है, साल में तीन ईद होती हैं, यह कहना मुश्किल है कि यह किस ईद का वीडियो है.

ज़रूर पढ़ें