Agra Lucknow Expressway पर बोलेरो-कार की भीषण भिड़ंत, हादसे में तीन लोगों की मौत, CM योगी ने लिया संज्ञान

Agra Lucknow Expressway Accident: हादसे में कार सवार तीन की मौके पर मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर गई.
Bolero-car collision on Agra Lucknow Expressway, accident

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बोलेरो-कार की भीषण भिड़ंत

Agra Lucknow Expressway Accident: उत्तर प्रदेश में सोमवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है. एक्सप्रेस वे पर बोलेरो और i20 कार की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार तीन की मौके पर मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर गई और रॉन्ग साइड पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक यह हादसा बोलेरो चालक को झपकी आने के कारण हुआ है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर संज्ञान लिया है और अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं.

बोलेरो चालक को नींद आने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो चालक को गाड़ी चलाते हुए झपकी आ गई. इस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पारकर रॉन्ग साइड पहुंच गई. इसी बीच फरीदाबाद से लखनऊ की तरफ i20 कार जा रही थी. इसी दौरान आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के फतेहाबाद क्षेत्र में दोनों गाड़ियों की भीषण टक्कर हो गई और कार सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 4 लोग घायल हो गए. घायल हुए चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस और एक्सप्रेस वे के आला अधिकारियों ने क्रेन की सहायता से हादसाग्रस्त गाड़ियों को अलग किया.

यह भी पढ़ें: UP Politics: ‘गृह मंत्रालय’ तक पहुंची पश्चिमी यूपी में BJP के दो दिग्गजों की लड़ाई, संजीव बालियान ने अमित शाह से की CBI जांच की मांग

दोनों गाड़ियों में पांच-पांच लोग थे सवार

जानकारी के मुताबिक दोनों गाड़ियों में पांच-पांच लोग सवार थे. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार सभी गाड़ी के अंदर ही बंद हो गए और बोलेरो गाड़ी भी तुरंत पलट गई. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर संज्ञान लिया है और अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं. सीएम योगी ने आगरा जिले में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. इस दौरान सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

ज़रूर पढ़ें