UP News: काशी में नीता अंबानी का दिखा अलग अंदाज, चटखारे लेकर खाती दिखीं चाट, बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का न्योता देने पहुंची थीं

नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ के साथ अन्नपूर्णा मंदिर और मां विशालाक्षि के दरबार में भी बेटे के शादी का निमंत्रण पत्र रखा और परिवार के लिए आशीर्वाद लिया

काशी में नीता अंबानी का दिखा अलग अंदाज

UP News: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस फाउंडेशन की प्रमुख नीता अंबानी सोमवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने पूजा-पाठ और भगवान शिव को अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड अर्पित किया. इसके बाद नीता अंबानी एक चाट की दुकान पर नाश्ता करने पहुंचीं. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ के साथ अन्नपूर्णा मंदिर और मां विशालाक्षी के दरबार में भी बेटे के शादी का निमंत्रण पत्र रखा और परिवार के लिए आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने दिल खोल कर दान भी दिया है. सूत्रों के अनुसार, रिलायंस फाउंडेशन की प्रमुख ने काशी विश्वनाथ मंदिर को 1.5 करोड़ तो अन्नपूर्णा मंदिर में 1 करोड़ का चढ़ावा दिया है. वहीं, दर्शन-पूजन के बाद नीता अंबानी मशहूर काशी चाट भंडार पहुंचीं. यहां उन्होंने चटखारे लेकर आलू टिक्की का लुत्फ उठाया.

‘विकास देखकर मुझे खुशी हुई’

नीता अंबानी ने मीडिया से बात करते हुए काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने स्वच्छता को लेकर भी प्रशंसा की. रिलायंस फाउंडेशन की प्रमुख ने कहा, “मैंने भगवान शिव की पूजा की. मैं बहुत धन्य महसूस कर रही हूं. आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर भगवान को देने आई हूं. मैं 10 साल बाद यहां आई हूं. यहां का विकास देखकर मुझे खुशी हुई.”

ये भी पढ़ेंः अनशन पर बैठीं आतिशी की तबीयत बिगड़ी, LNJP में कराया गया भर्ती

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी कार्यक्रम में मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर आने को कहा गया है. वहीं, शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई को होगा. बता दें कि इससे पहले इसी साल की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में दोनों की शादी का प्री वेडिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें दुनिया भर से सितारों और लीडर्स ने शिरकत की थी.

ज़रूर पढ़ें