Mumbai: आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी थी? DNA रिपोर्ट से हुआ खुलासा

डीएनए रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि यह उंगली पुणे की एक आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले असिस्टेंट ऑपरेटर मैनेजर ओमकार पोटे की थी.

जानिए आइसक्रीम में मिली उंगली किसकी थी

Mumbai News: मुंबई के मलाड इलाके में एक आइसक्रीम कोन में मिले उंगली के मामले में अहम खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि उंगली पुणे के इंदापुर में एक आइसक्रीम फैक्टरी के कर्मचारी की थी.

जानकारी के मुताबिक, डीएनए रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि यह उंगली पुणे के इंदापुर की एक आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले 24 वर्षीय असिस्टेंट ऑपरेटर मैनेजर ओमकार पोटे की थी. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि इंदापुर फैक्ट्री में आइसक्रीम भरने के दौरान ओमकार पोटे की बीच वाली उंगली का एक हिस्सा कट गया था. बाद में यह मलाड के एक डॉक्टर द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन में पाया गया, जिन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

दरअसल, घटना 12 जून को सामने आई, जब मलाड के ओरलेम निवासी डॉ. ब्रेंडन फेराओ ने एक ऑनलाइन ऐप के जरिए तीन आइसक्रीम कोन ऑर्डर किए थे. उनमें से एक यम्मो ब्रांड का बटरस्कॉच कोन था. उन्होंने आइसक्रीम का आधा हिस्सा खा लिया था, लेकिन फिर उन्हें जीभ पर कुछ अलग सा महसूस हुआ. जब उन्होंने करीब से देखा, तो कोन के अंदर एक इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला. यह देख डॉक्टर के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ेंः ‘…हथकंडों से सावधान रहें’, सेंगोल विवाद में BSP सुप्रीमो मायावती की एंट्री, सपा को लगाई फटकार

इसके बाद डॉ फेराओ की बहन ने मलाड पुलिस में शिकायत की थी और थाने जाकर आइसक्रीम की कोन पुलिस को सौंपी. पुलिस ने भी अपनी शुरुआती जांच में माना कि आइसक्रीम में इंसान की उंगली थी. पुलिस ने उंगली को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया और यम्मो ब्रांड के खिलाफ खाद्य पदार्थों में मिलावट और मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया. वहीं, अब डीएनए रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चला है कि यह उंगली पुणे के इंदापुर की एक आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले 24 वर्षीय असिस्टेंट ऑपरेटर मैनेजर ओमकार पोटे की थी.

ज़रूर पढ़ें