CG News: बाइक सवार को बचाने में खंभे से जा टकराई बस, 30 यात्री घायल, एक बच्ची की मौत

CG News: बिलासपुर की ट्रैफिक पुलिस सड़क पर ब्लैक स्पॉट को लेकर ध्यान नहीं दे रही है जिसके कारण ही यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं.
CG News

लाल खदान ओवर ब्रिज के पास पलटी बस

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार को 12:00 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया. बिलासपुर से शिवरीनारायण जा रही बस लाल खदान ओवर ब्रिज के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई इसमें 30 यात्री घायल हुए और एक बच्ची की मौत भी हो गई. एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया कि बिलासपुर से शिवरीनारायण जाने के लिए जयेश ट्रेवल्स नाम की बस सुबह बिलासपुर के हाईटेक बस स्टैंड से निकली और सवारी भरते वह मस्तूरी रोड पर लाल खदान ओवर ब्रिज के पास पहुंची थी. इसी दौरान एक बाइक सवार बस की चपेट में आते-आते बचा जिसे बचाने के चक्कर में बस चालक से गाड़ी बेकाबू हो गई और लाल खदान के पास यह बस पलट गई. इसमें सवार यात्री बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

बिलासपुर से मस्तूरी रोड पर निकली यह बस काफी तेज रफ्तार से चल रही थी यही कारण है की बाइक सवार के सामने आने के कारण यह अनियंत्रित और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. मामले में पुलिस घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने में जुटी है. कई यात्रियों की स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- CG News: ‘…क्योंकि वन विभाग के अफसर करते थे सिर्फ कोरम पूरा’, मैनपाट के युवाओं ने लगाए 4000 पौधे, खाई सुरक्षा की कसम

ब्लैक स्पॉट पर आए दिन हादसे

बिलासपुर की ट्रैफिक पुलिस सड़क पर ब्लैक स्पॉट को लेकर ध्यान नहीं दे रही है जिसके कारण ही यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं. लाल खदान के पास जिस जगह पर यह बस पलटी है वह भी एक तरह से अंधे मोड़ जैसा है. जहां सामने से कभी कुछ दिखता नहीं है और यही दुर्घटना का कारण है. पुलिस लाख दावे कर रही है कि सड़क पर सब कुछ ठीक है लेकिन यहां इंतजाम फेल है जिसके चलते लगातार हादसे हो रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें