Hathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद एक्शन में प्रशासन, आयोजकों के खिलाफ दर्ज होगा केस

Hathras Stampede: जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लगभग 50 हजार की संख्या में अनुयायियों को सेवादारों ने जहां थे, वहीं रोक लिया. सेवादारों ने साकार हरि बाबा के काफिले को वहां से निकाला. उतनी देर तक वहां अनुयायी गर्मी और उमस में खड़े रहे.
Hathras Stampede

यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा

Hathras Stampede: हाथरस के रतिभानपुर में बड़ा हादसा हो गया है. यहां भोले बाबा के सत्संग के समापन के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें अब तक 120 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और सैकड़ों घायल बताए जा रहे हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इस हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं और जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है. वहीं पीएम मोदी ने भी इस हादसे पर दुख जताया है और सीएम योगी से बात कर घटना की जानकारी ली है.

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लगभग 50 हजार की संख्या में अनुयायियों को सेवादारों ने जहां थे, वहीं रोक लिया. सेवादारों ने साकार हरि बाबा के काफिले को वहां से निकाला. उतनी देर तक वहां अनुयायी गर्मी और उमस में खड़े रहे. बाबा के काफिले के जाने के बाद जैसे ही सेवादारों ने अनुयायियों को जाने के लिए कहा, वहां भगदड़ की स्थिति बन गई. फिलहाल, स्थानीय प्रशासन राहत कार्य में जुटा हुआ है.

ज़रूर पढ़ें