Anant-Radhika Wedding: अंबानी की बेटे की संगीत सेरेमनी में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा, पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे माही

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी संगीत नाइट पर पैप्स को खूब पोज दिए. संगीत नाइट के लिए राधिका ने गोल्डन कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ लहंगा चुना था. वहीं गोल्डन वर्क वाले ब्लैक सूट में अनंत भी कमाल लग रहे थे.
Anant-radhika Wedding

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे. इससे पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. आज (5 जुलाई) को उनकी संगीत नाइट है जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी है. अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, स्टेबिन बेन और शिखर पहाड़िया समेत कई सितारे फंक्शन में पहुंचे हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी संगीत नाइट पर पैप्स को खूब पोज दिए. संगीत नाइट के लिए राधिका ने गोल्डन कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ लहंगा चुना था. वहीं गोल्डन वर्क वाले ब्लैक सूट में अनंत भी कमाल लग रहे थे.आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस दौरान ब्लैक में ट्विनिंग करते दिखे. जहां आलिया को ब्लैक कलर के फिश कट लहंगे में देखा गया तो वहीं रणबीर ब्लैक शेरवानी में डैशिंग लगे.

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में एक साथ परफॉर्म करेंगे 60 डांसर, इस कोरियोग्राफर को मिली जिम्मेदारी

पत्नी साक्षी के साथ कार्यक्रम में पहुंचे धोनी

अनंत-राधिका की संगीत नाइट में सारा अली खान ‘गोल्डन मर्मेड’ बनकर पहुंचीं. उन्हें गोल्डन कलर के शाइनी फिश कट लहंगे में देखा गया. अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ब्लैक कुर्ते में नजर आए. वहीं अंशुला टरकॉइश ब्लू कलर की ड्रेस में दिखीं. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी अपनी वाइफ साक्षी के साथ संगीत नाइट का हिस्सा बने. इस दौरान क्रिकेटर ऑफ व्हाइट कुर्ते में दिखे. वहीं गोल्डन लहंगे में साक्षी भी खूब जचीं.

आईपीएल 2024 में धोनी पुराने अंदाज में नजर आए थे. उनके बड़े बालों को लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन अब धोनी ने हेयरस्टाइल बदल दी है. व्हाइट शेरवानी में धोनी अनंत और राधिका के संगीत सेरेमनी में पहुंचे. साक्षी भी व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों ने एकसाथ खूब फोटोशूट कराया. वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

12 जुलाई को होगी शादी

कुछ महीने पहले अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी का जश्न हफ्तेभर चला था. इस जश्न में दुनियाभर के सितारे देखने को मिले थे. अब अनंत अंबानी और राधिका की शादी की तारीख 12 जुलाई है. इस दिन भी बड़े-बड़े सितारों के साथ महफिल सजी हुई देखने को मिल सकती है.

 

ज़रूर पढ़ें