CG News: 25 हजार कमीशन लोगे… कहकर बाबू ने वकील को कोर्ट परिसर में पीटा

CG News:  वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी आकाश मरकाम ने कहा मामले को लेकर अपराध पंजीबद किया गया है. विवेचना में लिया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है.
CG News

न्यायालय कैपम्स

CG News: रायगढ़ के परिवार न्यायालय में पैरवी के दौरान अधिवक्ता पर एसडीम ऑफिस में पदस्थ बाबू ने हमला कर दिया. पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है. इसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपी बाबू को चक्रधर नगर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बाबू गोविंद प्रधान जो कि एसडीम आफिस रायगढ़ में पदस्थ है,और उसने दो विवाह की है, पहली पत्नी के बच्चे नहीं है, और दूसरी पत्नि के दो बच्चे हैं. गोविंद प्रधान अपने दुसरी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. पहली पत्नी ने याचिका परिवार न्यायलय में दायर की है, जिसको आज मुकदमा चल रहा था.

पीड़ित महिला की पैरवी वलिक आशीष मिश्रा कर रहे थे. जब वकील ने अपने पक्षकार के भरन पोषण के लिए 50 हजार महीना दिलाने की मांग न्यालाल मे की तभी आक्रोशित बाबू गोविंद प्रधान ने तुम इसका 25 हजार कमीशन खाओगे..कहते हुए वकील पर हमला कर दिया. इसके बाद कोर्ट में मौजूद लोगों ने मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ें- MP कांग्रेस में हार की समीक्षा का दूसरा दिन: प्रत्याशियों से चर्चा के बाद बड़े नेताओं से भी लोकसभा प्रभारी भंवर करेंगे चर्चा, AICC को देंगे रिपोर्ट

वकील आशीष मिश्रा ने बताया कि पूर्व में भी आरोपी बाबू गोविंद प्रधान के साथ विवाद हुआ था जिसको लेकर 15 दिनों तक जिला सत्र न्यायलय बंद था, और पहले से हम पर भड़का हुआ है. इस कारण उसने इस प्रकार की हरकत की होगी. अब हम मामले को लेकर लिखित शिकायत चक्रधर नगर थाने में कर रहे हैं. वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी आकाश मरकाम ने कहा मामले को लेकर अपराध पंजीबद किया गया है. विवेचना में लिया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है.

ज़रूर पढ़ें