बेंगलुरु में Virat Kohli के पब पर एक्शन, पुलिस ने दर्ज की FIR, सामने आई ये वजह

बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित विराट कोहली के स्वामित्व वाली one8 Commune के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

विराट कोहली के पब पर बड़ा एक्शन

Virat Kohli: कर्नाटक पुलिस ने स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के पब one8 Commune पर बड़ा एक्शन लिया है. दरअसल, पब पर क्लोजिंग टाइम रुल को फॉलो नहीं करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. डीसीपी सेंट्रल ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया कि बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित विराट कोहली के स्वामित्व वाले one8 Commune के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित विराट कोहली के स्वामित्व वाली one8 Commune के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. हमने कल रात 1:30 बजे तक देर से खुलने के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं. हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं. पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं.”

छह जुलाई को विराट के पब पर दर्ज हुई थी FIR

बताया जा रहा है कि One8 Commune पब के मैनेजर पर समय के नियमों का उल्लंघन करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने जानकारी दी कि 6 जुलाई की रात को पब कथित तौर पर 1:20 बजे तक खुला था, जो कि नियमों के खिलाफ है. क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन ने इस पब के खिलाफ औपचारिक रूप से एफआईआर दर्ज की है. बता दें कि विराट कोहली के इस पब की दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे अन्य मेट्रो शहरों में भी शाखाएं हैं. बेंगलुरु शाखा पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी. यह रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है, जो एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक है.

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया के हेड कोच का आज होगा ऐलान, गौतम गंभीर ने शूट किया KKR के साथ अपना विदाई वीडियो!

विराट 1050 करोड़ की संपत्ति के मालिक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की कुल संपत्ति 1 जून 2024 तक 1,050 करोड़ रुपए से ज्यादा है. वो भारतीय क्रिकेट टीम में A+ कैटेगरी के खिलाड़ी हैं, जिसके लिए उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सालाना सात करोड़ रुपए सैलरी मिलती है.

ज़रूर पढ़ें