Chhattisgarh: मुंगेली का अग्निवीर जवान 2 महीने से रहस्यमय तरीके से लापता, परिजन लगा रहे थानों के चक्कर

Chhattisgarh News: मुंगेली क्षेत्र में अग्निवीर में नियुक्त जवान रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। वह 4 साल से सर्विस कर रहा था. परिजन उसकी पतासाजी के लिए लगातार विभागों के चक्कर काट रहे है लेकिन कही भी उस अग्निवीर का पता नही चल पा रहा है.
Chhattisgarh News

परिजन लगा रहे चक्कर

Chhattisgarh News: मुंगेली क्षेत्र में अग्निवीर में नियुक्त जवान रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। वह 4 साल से सर्विस कर रहा था. परिजन उसकी पतासाजी के लिए लगातार विभागों के चक्कर काट रहे है लेकिन कही भी उस अग्निवीर का पता नही चल पा रहा है. साल 2023 में मुंगेली जिले के पथरिया विकासखंड के गोइंद्रा गांव का रहने वाला जवान राकेश कुमार की नियुक्ति अग्निवीर योजना में हुई थी.

जिसके बाद महाराष्ट्र के नासिक में तकरीबन 8 माह की ट्रेनिंग के पश्चात राजस्थान के जयपुर SATA बटालियन में अक्टूबर माह 2023 को उसकी पदस्थापना हुई थी. होली त्योहार के पर राकेश अपने गांव छुट्टी पर घर आया हुआ था लेकिन वापसी होने के बाद अपने घर परिवार वालो से मोबाइल सम्पर्क पर रह रहा था, लेकिन अचानक उस से संपर्क टूट गया जिसके बाद राकेश का मोबाइल भी बन्द हो गया.

अधिकारियों ने यह दिया था जवाब

युवक के परिजनों ने जयपुर के अधिकारियों से सम्पर्क किया तब वहां के अधिकारियों ने कॉल के माध्यम से बताया कि वह के कैंप से दीवार फांदकर भाग गया है और उसकी फाइल नासिक भेज दी गई है इसलिए वह नासिक में सपर्क करे…इधर परिवार के लोग अपने बेटे की लगातार पतासाजी कर रहे है लेकिन कोई भी पता नही चल रहा है.

ये भी पढ़ें- भिलाई में सैक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने तीन जोड़े समेत दलाल को हिरासत लिया

एसपी से हुई मुलाकात

परिवारजन इस बार जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजीत बनर्जी के नेतृत्व में मुंगेली एसपी से मुलाकात की है जिसपर एसपी ने हर सम्भव मदद करने की बात कही है..वही परिवार के लोग बेहद परेशान है साथ ही जनप्रतिनिधि ने सरकार और प्रशासन को संज्ञान लेने की बात कही है।

ज़रूर पढ़ें