Chhattisgarh: जांजगीर में दिनदहाड़े 1 लाख 54 हजार रुपए की उठाई गिरी, राइस मिल के सामने हुई घटना

Chhattisgarh News: जांजगीर के सिटी कोतवाली के सामने राइस मिल का मुंशी दिलीप सिंह, उठाईगिरी का शिकार हो गया और बाइक सवार बदमाशों ने 1 लाख 54 हजार रुपये को पार कर दिया. नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने पहले ओवरटेक किया, फिर 10 रुपये गिरने का झांसा दिया और बैग छिनकर भाग गए.
Chhattisgarh News

घटना का सीसीटीवी फुटेज

Chhattisgarh News: जांजगीर के सिटी कोतवाली के सामने राइस मिल का मुंशी दिलीप सिंह, उठाईगिरी का शिकार हो गया और बाइक सवार बदमाशों ने 1 लाख 54 हजार रुपये को पार कर दिया. नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने पहले ओवरटेक किया, फिर 10 रुपये गिरने का झांसा दिया और बैग छिनकर भाग गए. वारदात की सूचना के बाद मौके पर एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल पहुंचे थे. सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा जुर्म दर्ज किया गया है, और CCTV फुटेज खंगाल रही है.

दिनदहाड़े 1 लाख 54 हजार रुपए की उठाई गिरी

मौहार गांव की राइस मिल में दिलीप सिंह, मुंशी का काम करता है, और उसने बैंक से राशि निकलवाई. फिर बाइक से एफसीआई गोदाम की ओर जा रहा था और वह सिटी कोतवली थाना के पास पहुंचा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक किया, फिर 10 रुपये गिरने का झांसा दिया, इसके बाद रूपये से भरा बैग को छिनकर भाग गए. मामले में पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है और बैंक के साथ ही सड़क किनारे लगे CCTV से बदमाशों के बारे में पता लगाने पुलिस जुटी है.

ये भी पढ़ें- महादेव सट्टा एप से दुर्ग पुलिस में तैनात 3 सिपाही भाइयों ने कैसे कमाए करोड़ों रुपए? अब ED ने तीनों पर कसा शिकंजा

इस घटना से पुलिस पर उठे कई सवाल

जांजगीर में जिस तरह यह घटना हुई है उसे पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठने लगा है. इस क्षेत्र में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है जिसके चलते लोग परेशान हैं. ऐसे में इस तरह की घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप है और यह बात चर्चा का विषय भी बना हुआ है. लोग पुलिस से सुरक्षा के उम्मीद कर रहे हैं लेकिन घटनाएं बढ़ती जा रही है.

ज़रूर पढ़ें