Chhattisgarh: ममता बनर्जी के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री तोखन साहू- प्रधानमंत्री सभी का सुनते हैं, सबकी चिंता करते हैं

Chhattisgarh: मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबो के दर्द को समझते हुऐ पक्के मकान के तौर पर पीएम आवास योजना की शुरुआत की. पहले चार करोड़ आवास देश के लोगो को समर्पित किया गया और अब इस बजट में तीन करोड़ आवास को स्वीकृत किया गया है. यह बात शहरी एवं आवास केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने पत्रकारों से की है.
Chhattisgarh News

मंत्री तोखन साहू

Chhattisgarh News: केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू आज दुर्ग दौरे पर थे, जहां साइंस कालेज में आयोजित बजट संवाद कार्यक्रम से पहले उन्होंने पत्रकारवार्ता आयोजित कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, उन्होंने कहा की, केंद्र सरकार के द्वारा संघीय ढांचे में नीति आयोग के तहत जो भी कार्य देश भर में किया जाता है, वह इसलिए किया जाता है, कि योजनाओं का लाभ पूरे देश के लोगो को प्राप्त हो सके. इसके लिए केंद्र और राज्यों की सरकारों को मिलकर काम करना होता है.

नीति आयोग की बैठक में ममता बैनर्जी आरोपों पर दी प्रतिक्रिया

नीति आयोग की बैठक के बाद ममता बनर्जी ने बड़ा आरोप लगाते हुऐ कहा है, कि उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया. पांच मिनट में उन्हें स्टॉप कर दिया गया इस विषय को लेकर जब पत्रकारों ने केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू से जब सवाल किया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहावत कही की जांके पांव ने फटे बवाई, सो का जाने पीर पराई प्रधानमंत्री सभी का सुनते है, सबकी चिंता करते है.

ये भी पढ़ें- सुकमा में विस्फोटक से नुकसान पहुंचाने की थी साजिश, जवानों ने किया नाकाम, एक नक्सली गिरफ्तार

आवास को लेकर दी जानकारी

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबो के दर्द को समझते हुऐ पक्के मकान के तौर पर पीएम आवास योजना की शुरुआत की. पहले चार करोड़ आवास देश के लोगो को समर्पित किया गया और अब इस बजट में तीन करोड़ आवास को स्वीकृत किया गया है. यह बात शहरी एवं आवास केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने पत्रकारों से की है.

ज़रूर पढ़ें