Parliament की छत से टपक रहा पानी? कांग्रेस सांसद ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘बाहर पेपर लीकेज, अंदर वॉटर लीकेज’

New Parliament Building: जैसे ही कांग्रेस सांसद ने ये वीडियो शेयर किया, उसके कुछ देर बाद ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सरकार पर तंज कसा.
new parliament building

नई संसद में पानी का रिसाव

New Parliament Building: तमिलनाडु के कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में नई संसद में पानी का रिसाव नजर आ रहा है.वहीं पानी को फैलने से रोकने के लिए एक बकेट रखी नजर आ रही है.

कांग्रेस सांसद ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस सांसद ने वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा, “बाहर पेपर लीकेज, अंदर वॉटर लीकेज. राष्ट्रपति द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली संसद लॉबी में पानी का रिसाव, नए भवन में मौसम संबंधी समस्याओं को उजागर करता है, जो इसके बनने के महज एक साल बाद ही सामने आया है. इस मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव पेश करने जा रहा हूं.”

अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

जैसे ही कांग्रेस सांसद ने ये वीडियो शेयर किया, उसके कुछ देर बाद ही समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सरकार पर तंज कसा. अखिलेश यादव ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, “इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहां पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे. क्यों न फिर से पुरानी संसद चलें, कम-से-कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है.”

पानी के रिसाव वाले वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश ने लिखा, “जनता पूछ रही है कि भाजपा सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच-समझकर बनायी गयी डिज़ाइन का हिस्सा होता है या फिर…”

ये भी पढ़ें: कहीं मकान गिरे कहीं घुटनों तक पानी… बारिश नहीं आफत बन बरस रहे बादल, राष्ट्रीय राजधानी का बेड़ागर्क

सोशल मीडिया पर नई संसद में पानी के रिसाव का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. बता दें कि बीती रात दिल्ली में भारी बारिश हुई है जिसके बाद कई इलाकों में पानी भर गया है. वहीं दरियागंज में एक स्कूल की दीवार गिर गई है जिससे कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

ज़रूर पढ़ें