Chhattisgarh: सूरजपुर में बजरंग दल द्वारा आयोजित कांवड़ यात्रा व धर्मसभा में गरजे टाइगर राजा, मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने किया स्वागत

Chhattisgarh News: 12 अगस्त को सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर नगर में बजरंग दल द्वारा कावर यात्रा और धर्म सभा का आयोजन किया गया. बजरंग दल के कांवरिया संघ द्वारा आयोजित यह कावड़ यात्रा ग्राम पचीरा स्थित रिहांद नदी से केनापारा शिव मंदिर तक 8 किलोमीटर तक निकाली गई.
Chhattisgarh News

टी राजा का स्वागत करते हुए लक्ष्मी रजवाड़े

Chhattisgarh News:  12 अगस्त को सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर नगर में बजरंग दल द्वारा कावर यात्रा और धर्म सभा का आयोजन किया गया. बजरंग दल के कांवरिया संघ द्वारा आयोजित यह कावड़ यात्रा ग्राम पचीरा स्थित रिहांद नदी से केनापारा शिव मंदिर तक 8 किलोमीटर तक निकाली गई. कावड़ यात्रा के बीच में ही एक धर्म सभा का आयोजन किया गया.

टी राजा सिंह का किया गया भव्य स्वागत

साथ ही क्षेत्रीय विधायक एवं महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के साथ तेलंगाना राज्य के हैदराबाद गोशामहल विधायक व प्रखर हिंदू वादी नेता टी राजा सिंह शामिल हुए. जिसमें मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अपने कार्यकर्ताओं के साथ टी राजा सिंह का भव्य स्वागत भी किया गया.

ये भी पढ़ें- धमतरी-गरियाबंद सीमा पर मुठभेड़, नक्सलियों ने जमीन में दफनाए थे 38 लाख रुपये, पुलिस ने ढूंढ निकाले

युवाओं को देश के हित में ध्यान लगाना चाहिए – टाइगर राजा

अपने बयान और भाषणों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले टाइगर राजा एक बार फिर से कोईलांचल विश्रामपुर में देश विरोधी ताकतो को निशाने पर लिया हैं. अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि देश के युवा को फेसबुक, इंस्टा और व्हाट्सएप की दुनिया से बाहर निकल कर देश के हित में अपना ध्यान लगाना चाहिए.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धर्मांतरण, लैंड जिहाद ,लव जिहाद, अलगावाद को बढ़ावा देने वालों को कभी बक्सा नहीं जाएगा, युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा हेतु शस्त्र विद्या सीखना प्रारंभ करें. बांग्लादेश के हालात पर उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकत से मुकाबला करना हमें अच्छे तरीके से आता है.

हम छत्तीसगढ़ में हिंदू सेना गठन करेंगे- ठाकुर प्रसाद राजवाड़े

हिंदू धर्म जागरण प्रांत प्रशासनिक टोली के सदस्य ठाकुर राजवाड़े ने जोशीला भाषण दिया. साथ ही वर्ग गीत का गायन कर श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. मंत्री लक्ष्मी रजवाड़ों के पति ठाकुर प्रसाद राजवाड़े ने भी टी राजा सिंह का भव्य स्वागत किया और उन्होने अपने वक्तव्य में कहा कि हम सभी सोशल मीडिया के माध्यम से टाईगर राजा जी को हमेशा देखते सुनते रहते हैं. आज के इस विशाल जनसैलाब इस बात की साक्षी है के हिन्दू अब जाग चुका है . देश विरोधी शक्तियां अब संभल जाए नही तो उनका अस्तित्व समाप्त कर दिया जाएगा.  ठाकुर राजवाड़े ने आश्वस्त किया कि टाईगर राजा सिंह जी के नेतृत्व में हम छत्तीसगढ में हिंदू सेना का गठन करेंगे.

हजारों कावड़िया के साथ नागरिक गण उपस्थित

इस अवसर पर सरगुजा सांसद चिंतामणि महाराज, प्रेम नगर विधायक बुलंद सिंह मरावी, भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ,बजरंग दल के जिला संयोजक सुजीत सिंह, विशाल ताम्रकार, दुर्गा वाहिनी की बहने, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य, हिंदू जन जागृति मंच के सदस्य, साधु महात्मा, भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित हजारों कावड़िया और नागरिक गण उपस्थित रहे.

ज़रूर पढ़ें