Kolkata के अस्पताल में हिंसा के पीछे ममता ने लेफ्ट-BJP का बताया हाथ, पुलिस ने तोड़फोड़ करने वाले संदिग्धों की जारी की तस्वीरें

Kolkata के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की जूनियर डॉक्टर की रेप और हत्या के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. देशभर के डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ जूनियर डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के विरोध में काम बंद कर आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं.
Kolkata Rape-Murder Case

तोड़फोड़ करने वाले संदिग्ध

Kolkata के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की जूनियर डॉक्टर की रेप और हत्या के मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. देशभर के डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ जूनियर डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के विरोध में काम बंद कर आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की गई थी, जिस पर सीएम ममता बनर्जी का बयान आया है. उन्होंने राजनीतिक दलों पर प्रदर्शनकारियों को भड़काने का आरोप लगाया है.

ममता बनर्जी ने कहा कि छात्रों या आंदोलनकारी डॉक्टरों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन कुछ राजनीतिक दल उपद्रव भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि कुछ बाहरी तत्वों ने बीजेपी और लेफ्ट के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ये सब किया है. इस उपद्रव में छात्रों की कोई भूमिका नहीं है और मैं फांसी की सजा की मांग को लेकर रैली निकालूंगी.

इस बीच, कोलकाता पुलिस ने उपद्रव करने वाले संदिग्धों की तस्वीरों को शेयर किया है. पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा है कि नीचे तस्वीरों में लाल घेरे में दिख रहे संदिग्ध वांटेड हैं. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि अगर संदिग्घों के बारे में सूचना मिले तो वे नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दें. बता दें कि बुधवार देर रात प्रदर्शनकारियों के भेष में आए उपद्रवियों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की थी और ड्यूटी स्टाफ से मारपीट भी की थी. इस दौरान अस्पतालों के बेड, खिड़कियां और मेडिकल उपकरण आदि बर्बाद कर दिए गए थे. इस घटना के बाद अब पुलिस ने उपद्रवियों के स्केच जारी किए हैं.

यह भी पढ़ें- Independence Day: PM मोदी के भाषण के दौरान पिछली पंक्ति में क्यों बैठे थे राहुल गांधी? सरकार ने बताई ये वजह

ज़रूर पढ़ें