Poonam Pandey: बोल्ड सीन दिए, विवादों में रहीं, इंडिया की जीत पर किया था कपड़े उतारने का वादा, जानें कब-कब सुर्खियों में रहीं पूनम पांडे

Poonam Pandey: बोल्डनेस से ज्यादा विवादों में रहीं पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप में इंडिया की जीत पर कपड़े उतारने का वादा किया था.
poonam-pandey

पूनम पांडे

Poonam Pandey: 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय का निधन हो गया है. पूनम की मौत की खबर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है. बताया जा रहा है कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है, जिसके बाद फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हमेशा फिट और खूबसूरत दिखने वाली पूनम पांडे अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह देंगी, यह बात काफी ज्यादा हैरान कर रही है. पूनम की टीम ने फैंस को जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई है.

उनकी पोस्ट में लिखा है-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्ट शेयर किया गया है, उसमें लिखा है, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. जो लोग भी उनके संपर्क में आए, वो उनसे प्यार से मिलीं. दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई , हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं.”

3 दिन पहले शेयर किया आखिरी पोस्ट

तीन दिन पहले ही पूनम ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वो गोवा में थीं और एक पार्टी में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं. पूनम पांडेय करीब 12 सालों से कॉन्ट्रोवर्सीज में छाईं रहीं. बोल्डनेस से ज्यादा विवादों से नाता रखने वाली पूनम पांडे आज अपने फैन्स के बीच नहीं रहीं.

https://www.youtube.com/watch?v=ZLQF-UD9GS8

टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होने का किया वादा

पूनम पांडे साल 2011 में पहली बार चर्चा में आईं थी. उस समय के सोशल मीडिया पर पूनम के बयान ने सनसनी मचा दी थी. पूनम पांडे ने साल 2011 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में एक अनोखा ऐलान किया था.  उन्होंने कहा था कि अगर भारत जीत जाता है वो अपने कपड़े उतार देंगी. हालांकि भारत ने विश्वकप जीता, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

2023_12$largeimg_357139615

पूनम ने लॉन्च किया था ऐप

साल 2012 में पूनम पांडे ने अपना ऐप लॉन्च किया था, जिस पर वो अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रही  थीं. लेकिन अश्लील होने की वजह से गूगल ने पूनम का ऐप बैन कर दिया. पूनम ने इस ऐप को बनवाने में काफी पैसा और समय इनवेस्ट किया था. लेकिन ऐप बैन होने के बाद पूनम और उनके फैंस काफी परेशान थे. अपना दुख उन्होंने ट्विटर पर जाहिर किया था.

‘नशा’ को लेकर विवाद 

साल 2013 में पूनम पां डे ने सॉर्ट फिल्म ‘नशा’ में काम किया. फिल्म ने 8 करोड़ का बिजनेस किया. उस वक्त वो विवादों में घिर गई थीं. रिलीज से पहले उनका लवमेकिंग और हॉट सीन यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ था.

साल 2014 वैलेंटाइन डे विवाद

पूनम पांडेय ने ऐलान किया कि जो भी उन्हें सोशल मीडिया पर सबसे रोमांटिक मैसेज करेगा. उसे फिल्म ‘नशा’ में पहनी हुई बिकिनी प्राइज में मिलेगी.

बाथरूम वीडियो विवाद

उनकी फिल्म नहीं चली लेकिन पूनम अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई तरीका ढूंढ ही लेती थीं. उन्होंने अपना एक YouTube चैनल भी लॉन्च किया जिसमें पूनम बाथरूम वीडियो शेयर करने लगीं, जो काफी अश्लील हुआ करते थे, विवाद बढ़ने की वजह से YouTube ने चैनल को बैन कर दिया.

साल 2020 में पूनम पांडे ने की थी शादी

साल 2020 में पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बाम्बे के साथ शादी की और अपने फैन्स को चौका दिया. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टीकी नहीं. पूनम ने सैम पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया था. 

कंगना के शो ‘लॉकअप’ से खत्म हुआ सफर

पूनम पांडे कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्सियल शो लॉकअप का हिस्सा बनीं और जहां उनके बोल्डनेस की खूब चर्चा हुई. यहां तक कि उन्होंने शो के एक एपिसोड में खुलआम नहाया भी था जिसको लेकर जमकर विवाद हुआ था. पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स रहे हैं. जो उन्हें लगातार सपोर्ट करते हुए हैं.

कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे बनी सोशल मीडिया स्टार

पूनम पांडेय का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था. वो मॉडल और एक्ट्रेस थीं. उन्होंने साल 2013 में ‘नशा’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो आखिरी बार ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ मूवी में नजर आई थीं. टीवी बात करें तो उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 4’ और कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में पार्टिसिपेट किया था.

ज़रूर पढ़ें