“2024 में पीएम तो मोदी ही बनेंगे…”, शादी के कार्ड पर छपा अनोखा मैसेज, वायरल हो रहा है वीडियो

MP News: उज्जैन के शास्त्री नगर निवासी अर्जुन रघुवंशी ने शादी की पत्रिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक संदेश छपवाया है.
अर्जुन रघुवंशी के पुत्र आश्विन की शादी का कार्ड

Viral Video: उज्जैन से एक अनोखा मामला सामने आया है. जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल उज्जैन के शास्त्री नगर निवासी अर्जुन रघुवंशी ने शादी की पत्रिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक संदेश छपवाया है. आमतौर पर शादियों की पत्रिका पर भगवान की तस्वीर, भगवान से जुड़ा संदेश या बच्चों का अपने बड़े अभिभावकों के नाम कुछ मजाकिया संदेश छपवाया जाता है. बताया जा रहा है कि 50 साल से कांग्रेस के वोटर रहे किसान परिवार ने अपने पुत्र की शादी की पत्रिका पर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की अपील छपवाया है.

4 मार्च को है शादी

बता दें कि उज्जैन के शास्त्री नगर गली नंबर 2 निवासी कृषक अर्जुन रघुवंशी के पुत्र अश्विन की शादी 4 मार्च को है. अपने रिश्तेदारों और मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए उन्होंने 1500 पत्रिका छपवाई, पत्रिका के ऊपर दो लाइन का एक स्लोगन  लिखा हुआ है  “पिछली बार तो लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी को ही बनाना है.”

विस्तार न्यूज़ के रिपोर्टर से इस विषय पर बात करते हुए रघुवंशी ने बताया कि पीएम मोदी ने सनातन धर्म का मान बढ़ाया है. राम मंदिर बनने से देश भर में मोदी जी से लोगों का जुड़ाव बढा है. आगे रघुवंशी ने बताया कि कांग्रेस विचारधारा होने के बाद भी हमारे परिवार ने मोदी को जिताने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें: ‘MY’ ही नहीं ‘BAAP’ फॉर्मूले से बिहार की राजनीति साधने निकले तेजस्वी, Jan Vishwas Yatra में CM नीतीश पर जमकर बरसे ‘लालू के लाल’

शादी में लगाएंगे पीएम मोदी का पोस्टर

बाबूलाल रघुवंशी ने बताया कि उनके एक रिश्तेदार कांग्रेस के पदाधिकारी है, लेकिन जब पत्रिका पर मोदी को जिताने की अपील देखी तो वह भी खुश हो गए और उन्होंने भी कहा कि अब से मोदी को ही वोट देना है. रघुवंशी ने कहा कि पत्रिका को जब मैं लोगों के बीच बांटने गया तो कई लोगो ने इसको पढ़कर मुझे बधाई दी और कहा की ये तरीका अच्छा है. साथ ही हम रिसेप्शन में भी मोदी जी का एक बड़ा बैनर लगाएंगे.

ज़रूर पढ़ें