Bihar News: पटना में अपराधियों का आतंक, स्नैचिंग का विरोध करने पर BJP नेता को मारी गोली, हुई मौत

Bihar News: भाजपा नेता की पहचान श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा बीजेपी चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं.
BJP Leader Shot Dead In Patna Bihar

बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. यहां सोमवार को भाजपा नेता श्याम सुंदर शर्मा की हत्या कर दी गई. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है. अपराधियों ने पटना के चौक थाना क्षेत्र के रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास घटना को अंजाम दिया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है.

पूरी घटना चौक थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. यहां रामदेव महतो सामुदायिक भवन के पास अज्ञात अपराधियों ने भाजपा नेता के सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. भाजपा नेता की पहचान श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि श्याम सुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा बीजेपी चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं. वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस आस-पास के अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- ‘हम दो बार उनलोगों के साथ चले गए, अब कभी नहीं जाएंगे’, नड्डा से मुलाकात के दौरान नीतीश का बड़ा बयान

चैन छीनने का प्रयास कर रहे थे बदमाश

बताया जा रहा है कि मुन्ना शर्मा के घर पर रविवार को बेटा का छेका हुआ था. सोमवार की सुबह परिवार वालों को छोड़ने के लिए वह रोड पर आए थे. उनके गले में सोने की चैन थी, बदमाशों ने चैन छीनने का प्रयास किया. इस दौरान जब भाजपा नेता ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी. गोली भाजपा नेता के सिर में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई है. वहीं घटना के बाद से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. वारदात के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

ज़रूर पढ़ें