Bihar: सऊदी अरब में बैठे-बैठे बीवी को दिया तीन तलाक, बदनामी के डर से लौटा भारत, पुलिस ने जेल भेजा

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के निवासी मोहम्मद नसरुद्दीन हसन ने अपनी बीवी राबिया खातून को सऊदी अरब से वॉट्सएप कॉल पर तीन तलाक दिया था. वहीं, भारत आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

सऊदी अरब में बैठे-बैठे बीवी को दिया तीन तलाक

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन तलाक के एक मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. वॉट्सएप के जरिए अपनी बीवी को तीन तलाक देने के आरोपी शौहर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. वहीं, पीड़िता की मांग है कि आरोपी विदेश में रहता है, फिर भाग न जाए इसलिए उसका पासपोर्ट जब्त कराया जाए.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के निवासी मोहम्मद नसरुद्दीन हसन ने अपनी बीवी राबिया खातून को सऊदी अरब से वॉट्सएप कॉल पर तीन तलाक दिया था. आरोपी नसरुद्दीन के विदेश में रहने की वजह से गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी. इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर ढोल नगाड़ों के साथ इश्तेहार चिपकाया. बदनामी के डर से वह सऊदी अरब से अपने घर वापस लौट आया और पुलिस के सामने पेश हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः 3500 करोड़ के नोटिस मामले में कांग्रेस को बड़ी राहत, लोकसभा चुनाव तक नहीं होगी कार्रवाई

पीड़िता ने कही ये बात

पीड़िता राबिया खातून ने अपने शौहर के खिलाफ आईपीसी, आईटी व मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) बिल, 2018 एक्ट में मामला दर्ज करवाया था. पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह औराई थाना क्षेत्र के महेशस्थान निवासी मोहम्मद नसरुद्दीन हसन से हुआ था. जिसका बाद दोनों का एक बेटा हुआ. शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर कलह होने लगा. इसी बीच, नसरुद्दीन सऊदी अरब चला गया और एक दिन वॉट्सएप कॉल कर उसने तीन तलाक दे दिया. पीड़िता की मांग है कि आरोपी विदेश में रहता है, फिर भाग न जाए इसलिए उसका पासपोर्ट जब्त कराया जाए.

ज़रूर पढ़ें