Bihar News: बेऊर जेल से रिहा हुए अनंत सिंह, बोले- हमें बेमतलब फंसाया गया

Bihar News: गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने बाहुबली नेता अनंत सिंह के घर में छापेमारी की थी और उनके घर से एके-47 सहित बुलेट प्रूफ जैकेट मिलने का दवा किया था.
Bihar News

अनंत सिंह

Bihar News: पटना हाई कोर्ट से बरी किए जाने के बाद पूर्व बाहुबली और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह आज सुबह 5 बजे बेऊर जेल से बाहर आ गए हैं. पटना हाई कोर्ट ने बुधवार 14 अगस्त को बाहुबली अनंत सिंह को एके-47 मामले के साथ दो बड़े केस में राहत देते हुए बरी कर दिया था.

बता दें कि पटना सिविल कोर्ट ने अनंत सिंह को कुछ साल पहले ही गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम के तहत एके-47 मामले में 10 साल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद वे बेऊर जेल में सजा काट रहे थे. लेकिन पटना हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में अनंत सिंह को राहत दी.

2016 से जेल में बंद ‘छोटे सरकार’

गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने बाहुबली नेता अनंत सिंह के घर में छापेमारी की थी और उनके घर से एके-47 सहित बुलेट प्रूफ जैकेट मिलने का दावा किया था. इस मामले में अनंत सिंह कई दिनों तक फरार भी रहे थे. कई दिनों तक बिहार पुलिस को चकमा देने के बाद उन्होंने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. जिसके बाद कोर्ट ने दोषी करार दिया था और सजा हुई थी.

बता दें कि अनंत सिंह बिहार के मोकामा विधानसभा सीट से विधायक थे लेकिन 2022 में सजा होने के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट ने अनंत सिंह की सदस्यता रद्द कर दी गई थी. जिसके बाद मोकामा उपचुनाव में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने चुनाव लड़ा और जीत गईं.

बाहर आकर बढ़िया लग रहा- अनंत सिंह

पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह के जेल से बाहर निकलने से पहले से ही उनके समर्थक बड़ी संख्या में बेऊर जेल के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे. उनके समर्थकों के साथ-साथ उनके दोनों बेटे अंकित सिंह और अभिषेक सिंह भी उन्हें लेने पटना पंहुचे थे. शुक्रवार को अनंत सिंह जब जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों में काफी खुशी देखने को मिली. जेल से बाहर निकलने के बाद अनंत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें न्याय मिला और जेल से बाहर आकर बढ़िया लग रहा है. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने उनको सबूतों के अभाव में बरी किया है. उन्हें बेमतलब फंसाया गया था.

ज़रूर पढ़ें