Bihar Politics: पीएम मोदी को जेल भेजने वाले बयान पर मीसा भारती का यूटर्न, बोलीं- मैंने यह कहने का प्रयास किया…

Bihar Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने वाले बयान ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. वहीं, विवाद बढ़ता देख मीसा भारती ने भी यूटर्न ले लिया है. उन्होंने कहा कि बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है. 
Bihar Politics

मीसा भारती

Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल की नेता मीसा भारती के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने वाले बयान ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. सत्ता पक्ष लगातार विपक्ष पर हमले कर रही है. इस बीच विवाद बढ़ता देख मीसा भारती ने यूटर्न ले लिया है. उन्होंने कहा कि बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है.

क्या बोलीं थी मीसा भारती?

लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने गुरुवार को मनेर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि इंडिया गठबंधन सत्ता में आई तो प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा के सभी नेता सलाखों के पीछे होंगे. उन्होंने कहा, “हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (पीएम मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को  मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे.”

राजद नेता ने दी ये सफाई

मीसा भारती ने अपने बयान पर अब सफाई दी है. उन्होंने कहा कि बयान चुनावी बॉन्ड और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केंद्रित था. भारती ने कहा कि बयान के जरिए यह कहने का प्रयास किया गया था कि अगर इंडिया गठबंधन ने सत्ता संभाली तो सभी मामलों की जांच होगी. उन्होंने कहा कि बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है.

ये भी पढ़ेंः ‘डायनासोर की तरह लुप्त हो जाएगी…’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज

भाजपा ने साधा निशाना

मीसा भारती के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा, “कौन जेल में है और कौन बेल पर और कौन जेल जाएगा, चुनाव के बाद सबको पता चल जाएगा.” बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब  भारती ने प्रधानमंत्री मोदी को जेल भेजने की बात कही है. उन्होंने बीते महीने एक न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू में भी ऐसा बयान दिया था.

ज़रूर पढ़ें