Bihar Road Accident: बिहार के खगड़िया में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन बच्चों समेत 7 लोगों की मौत, 4 घायल

Bihar Road Accident: खगड़िया स्थित परबत्ता के बिठला गांव से बाराती वापस लौट रहे थे. इस दौरान सीमेंट लदे हुए टैक्टर ने सामने से एसयूवी की सीधी टक्कर मार दी.
Road Accident

सड़क हादसा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Bihar Road Accident: बिहार के खगड़िया में एक कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर होने से यह हादसा हुआ है. कार से बारातियों से भरी हुई थी और ये सभी वापस लौट रहे थे. इस हादसे में कार सवार तीन बच्चों समेत कुल सात लोगों की मौत हो गई है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो कार सवार बाराती चौथम प्रखंड इलाके से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

NH-31 पर हुए इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए थे. जिसके बाद हादसे में घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया. यह हादसा खगड़िया में NH-31 पर पसराहा थाना इलाके के विद्यारत्न पेट्रोल पंप के पास हुआ है.

यह दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता के बिठला गांव से बाराती वापस लौट रहे थे. इस दौरान सीमेंट लदे हुए टैक्टर ने सामने से एसयूवी की सीधी टक्कर मार दी. हादसे के बाद घटना स्थल पर ही सात लोगों की मौत हो गई. यह घटना सोमवार की सुबह करीब छह बजे हुए है. पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में जानकारी दी गई है.

क्या बोली पुलिस

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. जबकि घटना में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बाराती मड़ैया थाना के बिठला गांव के इंद्रदेव ठाकुर यहां से लौट रहे थे. इंद्रदेव ठाकुर के मंझले बेटे की शादी थी. इसमें शामिल सभी लोग चौथम ठुठ्ठी मोहनपुर के धमहरा गए हुए थे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: आज दिल्ली में BJP कोर ग्रुप की बैठक, इन राज्यों के उम्मीदवारों के नाम पर होगा मंथन, ये नेता रहेंगे मौजूद

बताया जाता है कि इस हादसे के दौरान कार में कुल 11 लोग सवार थे. घटना में घायल एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. खबर लिखे जाने तक उसका इलाज जारी है. पुलिस घटना की वजह का पता कर रही है.

ज़रूर पढ़ें