लालू यादव की अचानक तबियत बिगड़ी, दिल्ली के AIIMS में कराया गया भर्ती, जानें हेल्थ अपड़ेट

Lalu Yadav: लालू यादव की एम्स अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में लालू यादव को अपने शुभचिंतकों से घिरे अस्पताल के बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. लालू प्रसाद सोमवार को दिल्ली पहुंचे थे.
lalu yadav

आरजेडी प्रमुख लालू यादव

RJD Chief Lalu Yadav: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की अचानक से तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उन्हें देख रही है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे नियमित जांच के लिए अस्पताल गए हैं तो वही कुछ में दावा किया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब हुई है.

लालू यादव की एम्स अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में लालू यादव को अपने शुभचिंतकों से घिरे अस्पताल के बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. लालू प्रसाद सोमवार को दिल्ली पहुंचे थे. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि लालू यादव को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्हें एम्स में भर्ती होना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में छाया अंधेरा, झमाझम बारिश से लोगों को मिली राहत, जानें मौसम का हाल

लालू ने नीतीश पर उठाए थे सवाल

लालू यादव ने सोमवार को ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था. मोदी सरकार ने हाल ही में बिहार के लिए जदयू  की लंबे समय से चली आ रही विशेष राज्य के दर्जे की मांग को खारिज कर दिया था. इसके बाद लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठाए थे.

मोदी सरकार की ओर से जदयू की बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज किए जाने पर लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. जद(यू) लंबे समय से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग कर रही है, लेकिन केंद्र सरकार ने सोमवार को संसद में कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का कोई मामला नहीं बनता है.ला

नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

इस बाबत पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार की आलोचना की और कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि नीतीश कुमार ने सत्ता की खातिर बिहार की आकांक्षाओं और अपने लोगों के विश्वास से समझौता किया है. लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया था, लेकिन अब जब केंद्र ने इससे इनकार कर दिया है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें