‘सिर्फ लड़कियां ही नहीं, लड़कों के साथ भी हो रहा लव जिहाद’, हिंदू स्वाभिमान यात्रा में गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

Giriraj Singh:गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि संगठित हिंदू ही सुरक्षित हिंदू हैं. मंत्री ने कहा कि बंटोगे तो कटोगे, इसलिए एक रहोगे तो नेक रहोगे. बीजेपी नेता ने कहा कि जहां-जहां पर हमारी जनसंख्या घटी है, वहां पर हम नहीं बचे हैं
Giriraj Singh

गिरिराज सिंह, (केंद्रीय मंत्री)

Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं. इस यात्रा को लेकर एनडीए की प्रमख दल जेडीयू ने कड़ी आलोचना की है. अब गिरिराज सिंह ने इस यात्रा पर आपत्ति जताने वाले विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों को मेरी बातों पर आपत्ति है, मेरा उनसे आग्रह है कि वे कटिहार, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज में 10 दिन तक आकर रहें, तब उन्हें पता चलेगा कि लव जिहाद क्या होता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि पहले यह केवल लड़कियों के साथ होता था, लेकिन अब यह लड़कों के साथ भी हो रहा है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हम पहले ही थूक जिहाद और लैंड जिहाद को देख चुके हैं. अब बेगूसराय में ‘शिक्षा जिहाद’ है. मेरी संस्कृति, धन, भूमि और धर्म, यह सब खतरे में हैं. इसलिए आज मैं हिंदुओं से कह रहा हूं कि अपने धर्म की रक्षा करो, धर्म तुम्हारी रक्षा करेगा. सभी को एकजुट रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat : सलमान को मिल रही धमकी पर भावुक हुए पिता सलीम खान, कहा- ‘लोगों ने कह रखा है छोड़ेंगे नहीं’

संगठित हिंदू ही सुरक्षित हिंदू हैं- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि संगठित हिंदू ही सुरक्षित हिंदू हैं. मंत्री ने कहा कि बंटोगे तो कटोगे, इसलिए एक रहोगे तो नेक रहोगे. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा कि जहां-जहां पर हमारी जनसंख्या घटी है, वहां पर हम नहीं बचे हैं. उन्होंने कहा कि चाहे कश्मीर को देखें या बंगाल को देख लें. दुर्गा पूजा के विसर्जन पर हमें पूछना पड़ता है कि इस गली से क्यों गुजरें. अगर यह बात पूछनी ही है तो बहराइच जाएं.

गिरिराज सिंह ने अंबेडकर का किया जिक्र

वहीं, डॉ भीमराव अंबेडकर का जिक्र करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अंबेडकर जवाहरलाल नेहरू से कहा था कि सभी मुसलमानों को पाकिस्तान में भेज दें और सभी हिंदुओं को भारत में बुला लें. वरना सामाजिक समरसता समाप्त हो जाएगी. उनकी यह बात आज भी सच है और उनकी यही बात मेरी प्रेरणा स्त्रोत भी है. भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि आने वाले दिनों में कभी भी भारत में समस्या नहीं बनेगी. लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया था.

हिंदू स्वाभिान यात्रा पर लगातार उठ रहे सवालों पर सफाई देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि यह किसी सियासी पार्टी की यात्रा नहीं है. आरजेडी के हिंदू लोग भी हमारे साथ इस यात्रा में जुड़े हैं और कम्युनिस्ट पार्टी के लोग भी हमारे साथ में चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मकसद हिंदुओं को एकजुट करना है.

ज़रूर पढ़ें