पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार Pappu Yadav के कार्यालय पर छापेमारी, बिना परमिट वाली गाड़ी की जांच करने पहुंची पुलिस की टीम

पप्पू यादव ने कहा कि प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे. इसी दौरान पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई. उन्होंने कहा कि उनका जान को खतरा है जिस दिन वह कांग्रेस जॉइन किए थे. उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी.
Pappu Yadav

Pappu Yadav

Pappu Yadav: पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव के दफ्तर पर पुलिस ने छापेमारी की है. बताया गया कि बिना परमिट वाली गाड़ियों के इस्तेमाल के मामले की जांच करने बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची थी. हालांकि, जब पुलिस से पूछा गया कि किस मामले में छापेमारी हुई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. इस बीच पप्पू यादव भी कार्यालय पर पहुंच गए. उन्होंने राज्य सरकार पर कई आरोप लगाए हैं.

मेरे कार्यकर्ताओं को धमकाया: पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे. इसी दौरान पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई. उन्होंने कहा कि उनका जान को खतरा है जिस दिन वह कांग्रेस जॉइन किए थे. उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी. पप्पू यादव ने बताया कि मैं चुनाव प्रचार में था. इस दौरान मेरे कार्यालय में जबरदस्ती घुसकर मेरे कार्यकर्ताओं को धमकाया गया, फिर हमारी गाड़ी को जबरन जब्त करने की कोशिश की है, जबकि सारी गाड़़ियों का परमिशन लिया गया है.

 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: बिलासपुर से जीतने पर दुर्ग-भिलाई से चुनाव नहीं लड़ेंगे देवेन्द्र यादव- बोले प्रदेश कांग्रेस

‘जिस दिन कांग्रेस ज्वाइन की, उसी दिन सुरक्षा हटा ली गई’

पप्पू यादव ने कहा कि उनको जान का खतरा है. जिस दिन उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी, उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी. उधर, सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रचार के लिए बिना परमिशन की गाड़ी सजाई जा रही है. इसकी जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने 20 मार्च को अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था. इसके बाद उनका टिकट भी कट गया. आरजेडी ने पूर्णिया सीट से बीमा भारती को टिकट दे दिया. इस बात से आहत पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. पप्पू यादव ने कहा कि स्थिति ऐसी हो गई है कि उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ रहा है. कांग्रेस का समर्थन है.बहुत सारे लोगों ने हमारा पॉलिटिकल मर्डर करने की साजिश की है. मैं इंडिया गठबंधन को मजबूत करूंगा. मेरा संकल्प राहुल गांधी हैं.

ज़रूर पढ़ें