Bihar Floor Test: ‘आप करें तो ‘रासलीला, हम करें तो ‘कैरेक्टर ढीला?’, तेजस्वी के आवास के बाहर पुलिस देख भड़के RJD नेता

Bihar Floor Test: आरजेडी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट में अपनी हार की डर से तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस भेजी.
Bihar Floor Test

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव

Bihar Floor Test: बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(NDA) सरकार के बहुमत साबित करने से पहले रविवार देर रात एक बार फिर पुलिस राष्ट्रीय जनता दल(RJD) नेता तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची पुलिस पहुंचने पर आरजेडी समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया. वहीं पुलिस के तेजस्वी के आवास पर पहुंचने पर आरजेडी पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. आरजेडी ने ‘X’ पर आरोप लगाते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट में अपनी हार की डर से तेजस्वी यादव के आवास पर पुलिस भेजी.

हम डरने और झुकने वालों में से नहीं

आरजेडी ने ‘X’ पर सीएम नीतीश पर आरोप लगाते हुए लिखा कि ने लिखा कि पुलिस आवास के अंदर घुसकर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते हैं. बिहार की जनता नीतीश कुमार और पुलिस के करतूतों को देख रही है. याद रखें कि हम डरने-झुकने वालों में से नहीं हैं. यह विचारधारा का संघर्ष है. हम लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का विरोध करेगी.

‘बीजेपी बैठक करेगी तो रासलीला’

वहीं आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आजाद भारत के किसी भी राज्य में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. यह सिर्फ विधानमंडल की बैठक है. उन्होंने आगे कहा कि अगर बीजेपी यह करेगी तो रासलीला, अगर आरजेडी अपने विधायकों के साथ दो दिनों तक बिहार के पटना में बैठक कर रही है तो कैरेक्टर ढीला.

 

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश कुमार साबित कर पाएंगे बहुमत या तेजस्वी करेंगे ‘खेला’? फ्लोर टेस्ट से पहले हाईवोल्टेज ड्रामा

विधायक के लापता होने पर पहुंची पुलिस

जानकारी के लिए बता दें कि आरजेडी विधायक चेतन आनंद के लापता होने की शिकायत पर पटना पुलिस तेजस्वी यादव के घर पहुंची. बताया जा रहा है कि चेतन आनंद के छोटे भाई ने पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में दावा किया गया कि चेतन आनंद को अगवा कर तेजस्वी यादव के आवास पर रखा गया है. इसके बाद पुलिस जब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री के घर पहुंची, तो चेतन आनंद ने पुलिस को बताया कि वह अपनी इच्छा से वहां हैं. बाद में वह तेजस्वी यादव के आवास से अपने घर के लिए रवाना हो गए.

ज़रूर पढ़ें