Bihar: RJD समर्थकों की गाड़ी रोकने पर भड़के तेजप्रताप, पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए बोले- किधर है आपकी टोपी? Video

Bihar News: बिहार के पटना के गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जन विश्वास रैली होने वाली है.
Bihar News, Bihar, Tej Pratap

समर्थकों की गाड़ी रोकने पर भड़के तेजप्रताप

Bihar News: देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुट गई हैं. इसी कड़ी में बिहार के पटना के गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जन विश्वास रैली होने वाली है. वहीं देर रात पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव देर रात पटना की सड़कों पर उतरे. महागठबंधन की रैली में विभिन्न जिलों से पटना आ रहे समर्थकों से मिलकर उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया. इसी बीच ट्रैफिक रोकने की सूचना पर वह पुलिस वालों पर भड़क गए.

मरीन ड्राइव पहुंचे तेजप्रताप यादव

महागठबंधन की जन विश्वास रैली का जायजा लेते हुए तेजप्रताप यादव को सूचना मिली कि मरीन ड्राइव पर पुलिस नाकेबंदी में आरजेडी समर्थकों की गाड़ी रोकी जा रही है. इसके बाद वह तुरंत मरीन ड्राइव पहुंचे और पुलिस वालों पर भड़क गए. इस दौरान उन्होंने वहां तैनात पुलिसकर्मियों को हड़का दिया. बाद में उन्होंने नाकेबंदी हटवाई और समर्थकों को बिना रुकावट के आगे जाने के लिए कहा.

‘लोकसभा चुनाव के लिए चेकिंग अभियान’

इस घटना के बाद तेज प्रताप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए पूर्व मंत्री ने कहा, ‘हमारे लोगों को क्यों रोका जा रहा है’. इस पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह ड्यूटी कर रहे हैं तो तेजप्रताप बोले, ‘फिर आपकी टोपी किधर है, टोपी क्यों नहीं लगाए हैं आप.’ इसके बाद वहां तैनात दो पुलिसकर्मी गाड़ी में जाकर अपनी टोपी लेकर आते हैं और लगाते हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए चेकिंग अभियान चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Bihar: 18 महीने बाद मंच पर एक साथ दिखेंगे PM Modi और सीएम नीतीश, बिहार में NDA की सरकार बनने के बाद पीएम की पहली रैली

आज होगी जन विश्वास महारैली

बता दें कि महागठबंधन ने रविवार, 3 मार्च को जन विश्वास महारैली आयोजित की है. आरजेडी, कांग्रेस और वाम दलों के नेता इस रैली को आज संबोधित करेंगे. इसके लिए ही शनिवार दोपहर से ही विभिन्न दलों के समर्थकों का पटना आना शुरू हो गया था. आरजेडी की ओर से पार्टी कार्यालय और अन्य नेताओं के आवास पर लोगों के ठहरने की व्यवस्था की गई थी. इसके लिए ही देर रात में लालू यादव, तेजस्वी यादव समेत परिवार के अन्य लोगों ने घूम-घूमकर तैयारियों का जायजा लिया.

ज़रूर पढ़ें