Tej Pratap Yadav ने मंच से दिया RJD कार्यकर्ता को धक्का, बीजेपी ने कहा ‘जंगल राज’, वायरल हो रहा है VIDEO

तेज प्रताप यादव अपने उग्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और पहले भी वह जनता के बीच अपना आपा खो चुके हैं.
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में तेज प्रताप अपनी ही पार्टी समर्थक को मंच से धक्का देते नजर आ रहे हैं. बताया गया है कि यह घटना मीसा भारती के नामांकन के बाद पटना में हुई. स्थानीय रिपोर्ट में कहा गया है कि श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच हाथापाई भी हुई.

तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को धक्का दिया

शुरुआत में मीसा भारती ने अपने भाई के गुस्से को शांत करने की कोशिश की. राजद नेता शक्ति यादव भी तेज प्रताप को शांत कराने की कोशिश करते दिखे. वीडियो में तेज प्रताप को गुस्से में देखा जा सकता है. उन्होंने मंच पर किसी की भी नहीं सुनी.  मीसा भारती ने भी तेज प्रताप को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह मंच छोड़कर चले गये. तेज प्रताप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक, तेज प्रताप कार्यकर्ता की किसी बात से नाराज हो गए, जिसके चलते उन्होंने कार्यकर्ता को धक्का दे दिया.

यह भी पढ़ें: “पाकिस्तान को चूड़ियां पहना दूंगा अगर…”, फारूक अब्दुल्ला के बयान पर PM Modi ने दिया करारा जवाब

पहले भी आपा खो चुके हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव अपने उग्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और पहले भी वह जनता के बीच अपना आपा खो चुके हैं. राजद नेता अपने विवादास्पद बयानों और कार्यों के कारण विवादों में घिर गए हैं. हालांकि, यह घटना ऐसे समय में हुई है जब लोकसभा चुनाव 2024 चल रहे हैं, भाजपा राजद और भारत गठबंधन पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

मीसा भारती और रामकृपाल यादव के बीच टक्कर

वहीं मीसा भारती तीसरी बार पाटलिपुत्र सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. इससे पहले मीसा भारती इस सीट से दो बार चुनाव लड़ चुकी हैं लेकिन 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर मीसा भारती का मुकाबला एक बार फिर एनडीए उम्मीदवार रामकृपाल यादव से है. अगर मीसा भारती इस सीट से हारती हैं तो ये उनकी हार की हैट्रिक होगी और अगर रामकृपाल यादव यहां से जीतते हैं तो ये उनकी जीत की हैट्रिक होगी. दोनों प्रत्याशी तीसरी बार चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं.

ज़रूर पढ़ें