Chhattisgarh Politics: लोकसभा चुनाव के पहले ही बिखर गया छत्तीसगढ़ में AAP का कुनबा, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.
komal hupendi

@komal hupendi

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद पार्टी में इस्तीफे की झड़ी लग गई है. प्रदेश सचिव विशाल केलकर, विधानसभा चुनाव में घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष रहे आनंद मिरी, एससी विंग के अध्यक्ष धर्मदास भार्गव ने भी इस्तीफा दिया है. आपको बता दें कि जिन लोगों ने अभी पार्टी छोड़ी है. ये सभी विधानसभा चुनाव में हार चुके है. पार्टी ने इनको अपना प्रत्याशी बनाया था.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: चुनावी वादों को पूरा करने पर BJP सरकार का फोकस, एक महीने में किसान-महिलाओं और गरीबों को लेकर लिए ये फैसले

विधानसभा चुनाव में केवल 0.93 प्रतिशत वोट ही मिला था 

दरअसल छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 50 से ज्यादा उम्मीदवार खड़ा किए थे. लेकिन इन तमाम सीटों पर आम आदमी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा. वहीं वोट प्रतिशत की बात करें तो 2023 विधानसभा चुनाव में 0.93 प्रतिशत लोगों ने ही सिर्फ आम आदमी पार्टी पर विश्वास जताया था.

क्या अब दूसरी पार्टी में जा सकते हैं कोमल हुपेंडी 

छत्तीसगढ़ चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को कोमल हुपेंडी ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है साथ ही प्रदेश सचिव विशाल खेलकर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आनंद मिरी, एससी विंग के अध्यक्ष धर्मदास भार्गव ने भी इस्तीफा दे दिया है. आम आदमी पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा की आम पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं. 2016 में मैने शासकीय नौकरी छोड़ आप पार्टी में सदस्यता लिया था. आज पार्टी के सदस्य से इस्तीफ़ा दे रहा हूं. विधानसभा में सही परिणाम नहीं रहा है वोट प्रतिशत भी गिरा. वहीं दूसरे पार्टी में शामिल होने को लेकर कहा की अभी कोई विचार नहीं है.

ज़रूर पढ़ें