Baloda Bazar: BJP के आरोपों पर MLA देवेन्द्र यादव बोले- कोई सतनामी समाज के प्रदर्शन में मेरी फोटो दिखा दे, फिर जो कहेंगे मानूँगा

Baloda Bazar: देवेंद्र यादव ने भाजपा के मंत्री और प्रशासन को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि कोई भी मेरी एक फोटो या वीडियो दिखा दें कि मैं सतनामी समाज के इस प्रदर्शन में स्टेज पर था. वह जो कहेंगे मैं वह मान जाऊंगा.
Chhattisgarh News

भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव

Baloda Bazar: बलौदा बाजार में कलेक्टर और एसपी ऑफिस में हुए आगजनी के मामले पर भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायकों पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है. जिसमें भिलाई नगर से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव का भी नाम सामने आ रहा है.

भाजपा के मंत्री और प्रशासन को देवेन्द्र यादव ने दिया खुला चैलेंज

इस मामले पर विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा कि मैं वहां पर था लेकिन मैं वहां से निकल गया था. मुझे रायगढ़ जाना था किसी काम से. लोगों ने इतनी बड़ी घटना को कैसे अंजाम दिया यह तो जांच का विषय है. वहीं देवेंद्र यादव ने भाजपा के मंत्री और प्रशासन को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि कोई भी मेरी एक फोटो या वीडियो दिखा दें कि मैं सतनामी समाज के इस प्रदर्शन में स्टेज पर था. वह जो कहेंगे मैं वह मान जाऊंगा.

आगे कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव ने इसी घटना को लेकर भाजपा पर कई आरोप लगाए और इस घटना पर सरकार की फेलियर की बात कहते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफ़े की मांग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- बलौदा बाजार की घटना पर गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- जिनके नाम सामने आएंगे सब पर होगी कार्रवाई, आरोपियों से की जाएगी नुकसान की भरपाई

बीजेपी ने फोटो जारी कर कांग्रेसियों पर लगाया था आरोप

बलौदा बाजार में हुई हिंसा को लेकर आज सीएम ने हाई लेवल मीटिंग की थी. उन्होंने अपने आज के सभी दौरे रद्द कर दिए. इस मामले को लेकर हाई लेवल मीटिंग के बाद मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, दयाल दास बघेल और टंक राम वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस पर कई आरोप लगाये थे और कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों और विधायकों पर आरोप भी लगाया था.

कांग्रेस ने नेताओं ने भीड़ को भड़काए और बरगलाया- मंत्री दयालदास बघेल

मंत्री दयालदास बघेल ने कहा कि समाज जांच से संतुष्ट था. आभार ज्ञापन के लिए सभी लोग आभार करने एकत्रित हुए थे. उन्होंने कहा कि गुरु रूद्र कुमार, शिव डहरिया, देवेंद्र यादव सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भीड़ को भड़काने और बरगलाने का काम किया. कांग्रेस ने षड्यंत्र के साथ सतनामी समाज को बदनाम करने के लिए ये कृत किया है. कांग्रेस ने वहां टेंट लगवाया, खाने की व्यवस्था की गई थी. न्यायिक जांच में सामान्य तरीके से तथ्य सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि 150 टू व्हीलर जलाकर राख कर दी गई. अभी 200 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

ज़रूर पढ़ें