Baloda Bazar Violence: BJP के आरोपों के बाद SP ऑफिस पहुंचे पूर्व मंत्री रुद्र कुमार, बोले- भाजपा वाले मेरा नाम ले रहे हैं, मुझे गिरफ्तार करिए

Baloda Bazar Violence: बलौदा बाजार हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी बवाल तेज हो गया है. बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं पर सतनामी समाज के प्रदर्शन को बरगलाने का आरोप लगाया है. तो अब सतनामी समाज के धर्म गुरु और पूर्व मंत्री रुद्र कुमार अपनी गिरफ्तारी देने पर अड़ गए है.
Chhattisgarh News

कांग्रेस नेता गुरु रुद्र कुमार

Baloda Bazar Violence: बलौदा बाजार हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी बवाल तेज हो गया है. बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं पर सतनामी समाज के प्रदर्शन को बरगलाने का आरोप लगाया है. तो अब सतनामी समाज के धर्म गुरु और पूर्व मंत्री रुद्र कुमार अपनी गिरफ्तारी देने पर अड़ गए है. रुद्र गुरु का कहना है कि अगर बीजेपी वाले मेरा नाम ले रहे है तो मुझे गिरफ्तार कर लें. नहीं तो इस तरह भ्रामक प्रचार न करें.

भाजपा वाले मेरा नाम ले रहे हैं, मुझे गिरफ्तार करिए – गुरु रुद्र कुमार

दरअसल बुधवार को राजधानी रायपुर के एसपी कार्यालय में पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार अपनी गिरफ्तारी देने के लिए पहुंचे और दो घंटे तक एसएसपी संतोष कुमार से मिलने के लिए इंतजार करते रहें, लेकिन एएसपी से मुलाकात नहीं हुई. इस दौरान गुरु रुद्र कुमार ने विस्तार न्यूज बातचीत करते हुए बीजेपी पर सियासत करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा अमरगुफा में जैतखाम तोड़फोड़ के मामले में जांच करवाने की मांग किया है. उनका आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- जांजगीर में अज्ञात वाहन की ठोकर से दो युवकों की मौत, छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे

BJP ने कांग्रेस ने नेताओं पर भीड़ को भड़काए व बरगलाने का लगाया था आरोप

बता दें कि कल बीजेपी सरकार के तीन मंत्रियों ने इस मामले पर पीसी की थी और कांग्रेस पर आरोप लगाए थे. पीसी में मंत्री दयालदास बघेल ने कहा कि समाज जांच से संतुष्ट था. आभार ज्ञापन के लिए सभी लोग आभार करने एकत्रित हुए थे. उन्होंने कहा कि गुरु रूद्र कुमार, शिव डहरिया, देवेंद्र यादव सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भीड़ को भड़काने और बरगलाने का काम किया. कांग्रेस ने षड्यंत्र के साथ सतनामी समाज को बदनाम करने के लिए ये कृत किया है. कांग्रेस ने वहां टेंट लगवाया, खाने की व्यवस्था की गई थी. न्यायिक जांच में सामान्य तरीके से तथ्य सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि 150 टू व्हीलर जलाकर राख कर दी गई. अभी 200 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

ज़रूर पढ़ें