Chhattisgarh: सचिन पायलट बोले- नीतीश कुमार ने कांग्रेस का साथ छोड़ा, लेकिन शिवसेना तो पहले ही छोड़ चुकी है भाजपा का साथ

Chhattisgarh News: सचिन पायलट ने कहा है कि नीतीश कुमार के भाजपा में चले जाने से गठबंधन को कोई नुकसान नहीं होगा.
Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार के भाजपा में चले जाने से कांग्रेस गठबंधन को कोई नुकसान नहीं होगा, वे पहले भी भाजपा के ही साथ थे. वहीं ममता बनर्जी द्वारा कांग्रेस के गठबंधन से अलग होने पर उन्होंने कहा कि वे हमारे साथ हैं और इस तरह तो भाजपा से शिवसेना भी अलग हो गई.

सचिन पायलट बोले- नीतीश कुमार पहले भी भाजपा के साथ थे

दरअसल, अंबिकापुर में सचिन पायलट से जब मीडिया ने पूछा कि राजस्थान में आप सीएम बनना चाहते थे और छत्तीसगढ़ में टीएस सिंहदेव. आप दोनों को सीएम नहीं बनाया गया. क्या यही वजह है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ व राजस्थान विधानसभा चुनाव हार गई! इस पर सचिन पायलट ने कहा कि ऐसा नहीं है. कोई भी एक व्यक्ति किसी पार्टी को चुनाव हरा या जीता नहीं सकता है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि ऐसा नहीं है. इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस छत्तीसगढ़ में जिताऊ और मजबूत उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारने जा रही है.

भाजपा वादा पूरा नहीं कर रही , विपक्ष को परेशान कर रही है.

इसके अलावा पायलट ने पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के घर में आयकर विभाग के छापे पर कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद उनका ध्यान अपने वादों को पूरा करने में नहीं है, वे विपक्ष को परेशान कर रहे हैं और विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं. जानबूझकर परेशान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: लालकृष्ण आडवाणी को सीएम साय ने दी बधाई, कांग्रेस ने कहा- भारत रत्न देना भाजपा का प्रायश्चित

13 फरवरी को सरगुजा पहुंचेंगे राहुल गांधी

आपको बता दें कि सचिन पायलट अंबिकापुर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी का जायजा लेने के साथ-साथ इस यात्रा के लिए कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने पहुंचे थे. उन्होंने इस दौरान संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और बताया कि रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से 13 फरवरी को सरगुजा लोकसभा में प्रवेश करेंगे और यहां 180 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. इसके साथ ही कलाकेंद्र मैदान में उनकी सभा भी होगी.

ज़रूर पढ़ें