Chhattisgarh News: छत्तसीगढ़ में आज फिर चला BJP सरकार का बुलडोजर, मृतक के पिता की मांग पर अपराधी का घर जमींदोज

घटना के बाद घटना में शामिल सभी आरोपी तिलकेश सूर्यवंशी,रुपेश सूत्रे ,शिव शुत्रे,साहिल शुत्रे और गोपी सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया गया था.
Chhattisgarh News

हत्या के आरोपी के घर चला बुलडोजर

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनने के बाद बुलडोजर एक्शन जारी है. कवर्धा, कांकेर ,दुर्ग के बाद अब बिलासपुर में भी सुबह- सुबह बुलडोजर चल रहा है. एक अपराधी के घर में बुलडोजर चला है. दो दिन पहले पीड़ित परिवार ने राज्य के गृह मंत्री विजय शर्मा और PWD मंत्री अरुण साव से बुलडोजर चलाने की मांग की. इसके बाद सोमवार को जिला प्रशासन का बुलडोजर आरोपी के घर में पहुंच गया है.

छत्तीसगढ़ में एक और अपराधी के घर चला बुलडोजर

दरअसल बिलासपुर के खमतराई में जिन युवाओं ने पंकज उपाध्याय की बेरहमी से हत्या की थी उनके घरों में बुलडोजर चला दिया गया है. पूरा मकान जमीदोज कर दिया गया है. दो दिन पहले ही मृतक के पिता ने गृह मंत्री विजय शर्मा और PWD मंत्री अरुण साव से आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी. इसके बाद सोमवार को सुबह होते ही पुलिस की टीम बुलडोजर लेकर पहुंची और आरोपियों के घर को तोड़ना शुरू कर दिया है दोपहर तक मकान जमीदोज हो चुकी थी.

रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाने पर हुआ था विवाद

आपके बता दें कि खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लू के साथ 14 फरवरी की रात 11:30 से 12:00 बजे के बीच में अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे. इसी बिच खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी का मकान है जहां पर रात में गोपी सूर्यवंशी अपने भाइयों के साथ अपने घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर और मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग कर रहे थे. यहा पर पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू के द्वारा मेन रोड में गिट्टी, रेत और सीमेंट को फैलाने से मना किया. इसी बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी और उसके अन्य भाइयों ने मिलकर पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू के साथ मारपीट की.

हमले के बाद एक की मौत और एक घायल

मारपीट करने के दौरान पास मे रखे फावड़ा, बत्ता से दोनो के उपर प्राणघातक हमला किया. जिससे पंकज उपाध्याय और उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों के इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मृत्यु हो गई है. जबकि उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर  निकाला जुलूस

घटना के बाद घटना में शामिल सभी आरोपी तिलकेश सूर्यवंशी,रुपेश सूत्रे ,शिव शुत्रे,साहिल शुत्रे और गोपी सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया गया था. इनको न्यायालय में पेश किया गया था जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ थाना- सरकंडा में धारा-147, 148, 149, 307, 302 IPC तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. घटना के बाद मृतक के पिता ने उप मुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा से आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी. आज आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया गया.

ज़रूर पढ़ें