CG News: मरवाही में हरियाली त्यौहार मनाने जंगल गए तीन लोगों पर भालू ने किया हमला, एक की मौत, दो घायल

CG News: पेंड्रा जिले के सिवनी में रहने वाले कुछ लोग जंगल गए थे इसी दौरान भालू ने उन पर हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है वही दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक छबिलाल सिवनी का रहने वाला है जो अपने साथियों के साथ इस क्षेत्र के जंगल में गया था इसी दौरान भालू ने हमला किया है.
CG News

CG News

CG News: मरवाही के जंगल में भालू का आतंक बढ़ता जा रहा है. रविवार को एक दुखद और बड़ी घटना सामने आई है. पेंड्रा जिले के सिवनी में रहने वाले कुछ लोग जंगल गए थे इसी दौरान भालू ने उन पर हमला कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक छबिलाल सिवनी का रहने वाला है जो अपने साथियों के साथ इस क्षेत्र के जंगल में गया था, इसी दौरान भालू ने हमला किया है. भालू के हमले से उसके शरीर पर कई तरह के निशान बन गए. वन विभाग के अधिकारी लगातार यह अपील कर रहे हैं कि इंसानों की दखल जंगलों में नहीं हो लेकिन इंसान जंगली जानवर के स्थान पर पहुंच रहे हैं और इसके कारण ही इस तरह की घटना सामने आ रही है.

गांव में पसरा है मातम

जिस गांव के रहने वाले लोग जंगल गए थे और भालुओं के कहर का शिकार हो गए, उसे गांव में इस घटना के बाद मातम पसरा है. लोगों के बीच चर्चा का विषय है कि जिस तरह से भालू ने बेरहमी से छबिलाल पर हमला किया है वह कितना खतरनाक हो सकता है. कोई इस बात का अंदाजा नहीं लग पा रहा है. हालांकि, अधिकारियों ने अब लोगों से अपील की है कि जब तक भालू की गतिविधियां इस क्षेत्र में है, जंगलों में है वह कम आना जाना करें.

यह भी पढ़ें- CG News: मुख्यमंत्री निवास में आज हरेली तिहार की धूम, किसानों को 1600 ट्रैक्टर दिए जाने का है लक्ष्य 

ज़रूर पढ़ें