CG News: छत्तीसगढ़ के युवक के बिहार में किराए के मकान से चला रहे थे ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने 10 सटोरियों को किया गिरफ्तार

CG News: ऑनलाईन सट्टा ऐप रेड्डी अन्ना-250, लेजर-21 और लोटस 33 के पैनल पकड़ने में दुर्ग पुलिस को सफलता मिली है. बिहार के आरा में किराये के मकान में ऑन लाईन गेमिंग ऐप के 3 पैनलों का संचालन हो रहा था.
CG News

पुलिस ने 10 सटोरियों को किया गिरफ्तार

CG News: ऑनलाईन सट्टा ऐप रेड्डी अन्ना-250, लेजर-21 और लोटस 33 के पैनल पकड़ने में दुर्ग पुलिस को सफलता मिली है. बिहार के आरा में किराये के मकान में ऑन लाईन गेमिंग ऐप के 3 पैनलों का संचालन हो रहा था. उतई में ओम सिंह नाम के व्यक्ति के माध्यम से नई आईडी और बैंक खाते लेने मास्टरमाइंड पहुंचा था. यहीं से पुलिस ने सिकंजा कस. इस मामले में पुलिस ने बिहार के 10 युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से  7 लैपटाप, 23 एण्ड्रॉयड मोबाइल फोन सहित हिसाब-किताब के अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं. आरोपियों द्वारा विभिन्न बैंक खातों के माध्यम से सट्टे के पैसे का लेने-देन किया जा रहा था. बैंक खातों व मोबाइल नंबरों से कई बड़े खुलासे होने की संभावना है.

बता दें दुर्ग पुलिस द्वारा ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा ऑन लाईन सट्टा का कारोबार करने वाले संदेहियों पर लगातार निगाह रखी जा रही थी. इस बीच पुलिस को विशेष सूत्रों से पता चला कि आरा बिहार निवासी अभिषेक कुमार ऑन लाइन गेमिंग सट्टा ऐप की नई आईडी व बैंकों के खाते लेने उतई बस स्टैण्ड के पास किसी का इंतजार कर रहा है. सूचना के बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर संदेही को पकड़ा और पूछताछ शुरू की. पूछताछ करने पर संदिग्ध ने बताया कि वह उतई में ओम सिंह नाम के व्यक्ति के माध्यम से ऑन-लाईन गेमिंग सट्टा ऐप की नई आईडी और बैंकों के पासबुक, एटीएम कार्ड, चेक बुक लेने आया था. पहले भी वह ओमसिंह के माध्यम से खाते ले चुका है. वह वर्तमान में गोड़ान रोड आरा बिहार में एक किराये के मकान में रहकर रजनेश सिंह, रवि कुमार, शिशुपाल सिंह, शंकर यादव, अमित कुमार सिंह, अविनाश कुमार, ऋषभ कुमार सिंह, प्रिंस कुमार एवं रिशांत सिंह नाम के लड़कों को लैपटॉप, एण्ड्रायड मोबाइलफोन, वाईफाई तथा विभिन्न बैंकों के खाते उपलब्ध कराकर ऑन-लाईन गेमिंग ऐप रेड्डी अन्ना-250, लेजर-21 एवं लोटस 33 नंबर के पैनलों का संचालन करता है.

यह भी पढें- चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में सिर फुटव्वल, कवासी बोले- गुटबाजी के कारण हारे, कई नेताओं ने भी उठाया संगठन पर सवाल

आरोपी अभिषेक सिंह के पास से पुलिस ने 3 मोबाइल फोन, 3 चेक बुक, 2 पासबुक, 1 एटीएम कार्ड, 1 रजिस्टर व 2 नोटबुक जब्त किया, पुलिस अधिकारी आशीष बंछोर ने बताया कि एक टीम को आरा बिहार रवाना किया गया जहां पर अरोपी अभिषेक सिंह की निशानदेही पर गोडान रोड आरा में किराये के मकान में दबिश देकर ऑन-लाईन गेमिंग सट्टा एप्प का संचालन करते रजनेश सिंह, रवि कुमार, शिशुपाल सिंह, शंकर यादव, अमितकुमार सिंह, अविनाश कुमार, ऋषभ कुमार सिंह, प्रिंस कुमार एवं रिशांत सिंह को पकड़ा गया. इनके कब्जे से 20 मोबाइल, 7 लैपटॉप, विभिन्न वैकों के पासबुक, चेकबुक, एटीएम कार्ड व रजिस्टर आदि जब्त किया है.

ज़रूर पढ़ें