CG News: सुरजपुर डबल मर्डर केस के आरोपी कुलदीप साहू के पर चला बुलडोजर, प्रशासन ने की कार्रवाई

CG News: सुरजपुर में दोहरे हत्याकांड में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है, जहां दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू के द्वारा शासकीय भूमि पर किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया है, जहां आरोपी कुलदीप साहू के तीन ठिकानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई.
CG News

कुलदीप साहू के घर पर चला बुलडोजर

CG News: सुरजपुर में दोहरे हत्याकांड में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है, जहां दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू के घर और शासकीय भूमि पर किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया है, जहां आरोपी कुलदीप साहू के तीन ठिकानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. कार्रवाई सुबह 6 बजे से शुरू की गई. ऐसे में भारी संख्या में राजस्व और पुलिस अमला तैनात रहा. गौरतलब है कि 14 अक्टूबर को प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या की गई थी. जहां कुलदीप साहू समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा चुकी है.

सूरजपुर डबल मर्डर को कुलदीप साहू ने दिया था अंजाम

घटना 13 अक्टूबर की है. आरोपी कुलदीप साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और 9 साल की बेटी की नृशंस हत्या कर दी थी. आरोपी साहू का प्रधान आरक्षक के साथ पुराना विवाद चल रहा था. जिसके लिए उसने प्रधान आरक्षक को मारना चाहा लेकिन जब वह इसमें कामयाब नहीं हो सका तो उसने प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में दिवाली पर मनाया जाता है, “देवारी” त्योहार, जानिए किसकी होती है पूजा

घर में घुसकर डबल मर्डर के बाद जिले सहित पूरे प्रदेश में विरोध होने लगा. आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के साथ ही उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग उठने लगी. 16 अक्टूबर को पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. 21 अक्टूबर को शासन ने जिले का एसपी बदल दिया. एम आर अहिरे को बदलकर प्रशांत ठाकुर को जिले का नया एसपी बनाया गया.

ज़रूर पढ़ें