CG News: कांग्रेस की समीक्षा बैठक का आज तीसरा दिन, फैक्ट फाइंडिंग कमेटी कांकेर में हार की करेगी समीक्षा

CG News: दीपक बैज ने कहा कि सरकार बुरी तरह डरी हुई है. इनडायरेक्ट चुनाव होते तो भाजपा चुनाव हार जाएगी. इसी डर से यह लोग डायरेक्ट चुनाव कराने की बात कर रहे हैं.
CG News

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की समीक्षा बैठक का आज तीसरा दिन

CG News: छत्तीसगढ़ में हुई हार को लेकर कांग्रेस की समीक्षा बैठक का आज तीसरा दिन है. AICC द्वारा बनाई गई फैक्ट फाइंडिंग कमेटी 28 जून से लगातार लोकसभा चुनाव का समीक्षा कर रही है. पहले दिन रायपुर में समीक्षा की गई वहीं दूसरे दिन बिलासपुर में और आज तीसरे दिन कांकेर में समीक्षा बैठक है. कांकेर सर्किट हाउस में कांकेर और बस्तर लोकसभा क्षेत्र में हुई हार को लेकर समीक्षा की जाएगी. बता दें कि कांग्रेस की बैठक में लगातार नेताओं का गुस्सा फूट रहा है. पार्टी में गुटबाजी को लेकर और संगठन के कामकाज पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं.

आज कांकेर में होने वाली फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की बैठक को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज कांकेर में समीक्षा बैठक होगी. आज बस्तर और कांकेर लोकसभा की समीक्षा होनी है. कल दुर्ग और राजनांदगाव लोकसभा की समीक्षा होगी. दुर्ग राजनांदगांव लोकसभा की समीक्षा रायपुर स्थित राजीव भवन में ही होगी. समीक्षा पूरी होने के बाद रिपोर्ट तैयार की जाएगी जो AICC आलाकमान को सौपा जाएगा.

बृजमोहन अग्रवाल के आरंग में हुए मोब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर दीपक बैज का पलटवार

पीसीसी दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सरकार नहीं चला पा रही है. बृजमोहन अग्रवाल और सरकार के बयान दोनों में अंतर है. सरकार ठीक ठाक नहीं चल रही है. अपराध पर लगाम नहीं है. आरंग की घटना हत्या है, आत्म-हत्या नही है. बृजमोहन के बयान से यह स्पष्ट होता है. सरकार क्या छुपाना चाहती है. ये हत्या है या आत्म हत्या सरकार को स्पष्ट करना चाहिए. कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है.

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: लोकसभा में मिली हार पर समीक्षा में कांग्रेस पदाधिकारियों का फूटा गुस्सा, बोले- TS सिंहदेव को किनारे करना हार की वजह

पीएम मोदी के मन की बात को लेकर दीपक बैज बयान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने पीएम मोदी की मन की बात को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पीएम 10 साल से मन की बात कर रहे हैं. उसका क्या लाभ हुआ है अभी तक. सीएम ही क्यों, पूरे मंत्री मंडल को जाना चाहिए मन की बात सुनने, मन की बात करने से कुछ होने वाला नहीं है.

नगरीय निकाए चुनाव को लेकर दीपक बैज का बयान

दीपक बैज ने कहा कि सरकार बुरी तरह डरी हुई है. इनडायरेक्ट चुनाव होते तो भाजपा चुनाव हार जाएगी. इसी डर से यह लोग डायरेक्ट चुनाव कराने की बात कर रहे हैं. हम लोग चुनाव की तैयारी शुरू कर दिए है.  प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाए चुनाव हम मजबूती लड़ेंगे.

ज़रूर पढ़ें