CG News: सूरजपुर हत्याकांड के आरोपियों का दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ वीडियो, BJP ने शेयर कर कसा तंज

CG News: सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में NSUI के जिला अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी शामिल है, जिसका PCC अध्यक्ष दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ का वीडियो सामने आया है.
Chhattisgarh news

आरोपियों की काँग्रेस नेताओं के साथ फ़ोटो

CG News: सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में NSUI के जिला अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी शामिल है, जिसका PCC अध्यक्ष दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ का वीडियो सामने आया है. जिस पर  सियासत शुरू हो गई है.

विधायक देवेन्द्र यादव के साथ कुलदीप साहू और चंद्रकान्त चौधरी की फ़ोटो वायरल

इसके अलावा BJP ने आरोपी कुलदीप साहू और चंद्रकांत चौधरी की फोटो को भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ ‘X’ पर पोस्ट किया है. इसमें लिखा है- खूब जमेगा रंग जब जेल में बैठेंगे तीन यार, होंगे हर अपराधी जेल में, ज़ीरो टॉलरेंस है ‘विष्णु सरकार’.

सूरजपुर मां-बेटी की हुई थी निर्मम हत्या

इस मामले पर IG अंकित गर्ग ने बताया कि, हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख के घर आरोपी कुलदीप साहू, सीके चौधरी और रिंकू सिंह गए थे. हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या की गई. दोनों के शरीर पर चाकू से कई वार किए जाने के निशान मिले हैं. 13 अक्टूबर की रात जब तालिब शेख अपने घर पहुंचे तो वहां सीढ़ियों पर खून बिखरा था. घर में उनकी पत्नी मेहनाज और बेटी आलिया नहीं थे. सामान बिखरा पड़ा था. जगह-जगह खून देख उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी. IG ने बताया कि तालिब को मारने आरोपी गए थे, वह नहीं मिले तो उनकी पत्नी-बेटी की हत्या कर दी.

ज़रूर पढ़ें