CG News: ‘विधानसभा के मानसून सत्र में देंगे कांग्रेस के हर सवाल का जवाब’, बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

CG News: उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने शुक्रवार को रायपुर आवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, मानसून सत्र की अधिसूचना जारी कर दी गई है.
CG News

अरुण साव

CG News: उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने शुक्रवार को रायपुर आवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, मानसून सत्र की अधिसूचना जारी कर दी गई है. सत्र के लिए पर्याप्त समय निर्धारित की गई है और ये छत्तीसगढ़ विधानसभा परंपरा के अनुरूप है. कांग्रेस द्वारा कम समय निर्धारित करने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, सरकार विधानसभा में हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है.  वहीं कांग्रेस प्रदेश में वातावरण खराब करने और अशांत करने की राजनीति कर रही है, इसे छत्तीसगढ़ की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.

डाॅ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना का नाम बदलकर शहीद वीरनारायण सिंह करने के सवाल पर साव ने कहा कि, कांग्रेस ने पांच साल में कुछ नहीं किया है, इसे प्रदेश की जनता ने देखा है, और आपको घर बिठाया है. यह विष्णुदेव साय की सरकार है, जो हर क्षेत्र में काम कर रही है.

यह भी पढ़ेंCG News: छत्तीसगढ़ के युवक बिहार में किराए के मकान से चला रहे थे ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने 10 सटोरियों को किया गिरफ्तार

बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने की मांग पर क्या बोले?

कांग्रेस द्वारा निकाय चुनाव ईवीएम के बजाय बैलेट पेपर से कराए जाने के सवाल पर साव ने कहा कि, कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार मान ली है और अब हार के बहाने ढूंढ रहे हैं. निश्चित तौर पर लोकसभा, विधानसभा चुनाव की तरह नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस की बुरी हार होने वाली है. एक बार फिर नफरत, तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की हार होगी, और विकास की जीत होगी.

ज़रूर पढ़ें