CG Weather: छत्तीसगढ़ में साइक्लोन ‘दाना’ का असर, अगले दो दिन होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

CG Weather: साइक्लोन 'दाना' मध्य अंडमान सागर में एक संभावित चक्रवात धीरे-धीरे अपनी ताकत बढ़ा रहा है, यह चक्रवाती तूफान 24 अक्टूबर को ओडिशा-पश्चिम बंगाल के तट से टकराएगा, जिसके असर से छत्तीसगढ़ में बारिश हो सकती है. प्रदेश में अगले दो दिन कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं.
Chhattisgarh news

मौसम अपडेट

CG Weather: साइक्लोन ‘दाना’ मध्य अंडमान सागर में एक संभावित चक्रवात धीरे-धीरे अपनी ताकत बढ़ा रहा है, यह चक्रवाती तूफान 24 अक्टूबर को ओडिशा-पश्चिम बंगाल के तट से टकराएगा, जिसके असर से छत्तीसगढ़ में बारिश हो सकती है. प्रदेश में अगले दो दिन कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं.

अगले दो दिन बारिश होगी बारिश – मौसम विभाग

मौसम विभाग के मुताबिक ये बारिश लोकल सिस्टम की वजह से देखने को मिल सकती है, इसके बाद उत्तर-दक्षिण छत्तीसगढ़ में रात के तापमान में गिरावट दर्ज होगी. बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा तोकापाल में 6 मिमी पानी बरसा है. प्रदेश के कई जिलों से मानसून लौट चुका है। बारिश थमने से दिन में गर्मी सताने लगी है, कई शहरों में दिन का तापमान 32 डिग्री के पार पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- ध्वनि प्रदूषण पर जनहित याचिका, कोर्ट ने कहा- किसी का हार्ट जा रहा है वह मर रहा है, और आदमी अपना त्यौहार मना कर चल दिया

सोमवार को इन इलाकों में हुई थी बारिश

सोमवार को तोकापाल, छुरा, सरोना, दरभा, माकडी, दुर्ग, अंतागढ़, नानगुर, मैनपुर, भंभोरी इलाकों में बारिश हुई थी.

ज़रूर पढ़ें