CG Weather News: छत्तीसगढ़ में कमजोर पड़ी मानसून की रफ्तार, रायपुर के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, कई इलाकों में रुक-रुक हो रही बारिश

CG Weather News: छत्तीसगढ़ में मानसून की रफ्तार कमजोर पड़ गई है, फिर भी कई जिलों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. बारिश की कमजोर पड़ने से कई जिलों में उमस बढ़ गई है. लोग अपने घरों में कुलर चलाना शुरू कर दिए हैं.
Chhattisgarh news

मौसम अपडेट

CG Weather News: छत्तीसगढ़ में मानसून की रफ्तार कमजोर पड़ गई है, फिर भी कई जिलों में रुक-रुककर बारिश हो रही है. बारिश की कमजोर पड़ने से कई जिलों में उमस बढ़ गई है. लोग अपने घरों में कुलर चलाना शुरू कर दिए हैं. मौसम विभाग ने आज राजधानी रायपुर के कई हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना जताई है.

रायपुर के आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी रायपुर के आसपास के क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना है. वहीं कई हिस्सों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने का आसार है. वहीं एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ वज्रपात व भारी बारिश होने की सभावना है.

ये भी पढ़ें- झारखंड के कुरडेग सीएम विष्णुदेव साय बोले- मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल में रहे, ये प्रदेश का दुर्भाग्य

जिलों में 01 जून 2024 से आज 25 सितम्बर सुबह तक रिकार्ड की गई वर्षा के अनुसार बीजापुर जिले में सर्वाधिक 2339.7 मिमी और बेमेतरा जिले में सबसे कम 596.6 मिमी औसत वर्षा दर्ज की गयी है.

ज़रूर पढ़ें