Chhattisgarh News: रायपुर में ड्रग्स की सप्लाई करने वाले 5 तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर ड्रग्स की करते थे सप्लाई

Chhattisgarh News: रायपुर पुलिस एडिशनल SP क्राइम संदीप मित्तल ने  इसका खुलासा किया है. इसमें एक आरक्षक का नाम भी सामने आया है, हालांकि उसकी संलिप्तता की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस में खरीदार बनकर प्रोफेसर आयुष अग्रवाल के घर छापामार कार्रवाई की. आरोपी 5 साल पहले रायपुर में काम करने वाला कैटरीन सर्विस में वेटर का काम करता था.
Chhattisgarh News

ड्रग्स के मामले में पकड़े गए आरोपी

Chhattisgarh News: रायपुर की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने शहर में ड्रग्स की सप्लाई करने वाले पांच तस्करों का खुलासा किया है. जिसमें एक युवती के साथ 4 अन्य युवकों को हिरासत में लिया गया है. ये दिल्ली से ड्रग्स लेकर रायपुर पहुंचे थे और यहां सप्लाई कर रहे थे.

SP क्राइम संदीप मित्तल ने किया खुलासा

रायपुर पुलिस एडिशनल SP क्राइम संदीप मित्तल ने इसका खुलासा किया है. इसमें एक आरक्षक का नाम भी सामने आया है, हालांकि पुलिस उसकी संलिप्तता की जांच कर रही है. पुलिस में खरीदार बनकर प्रोफेसर आयुष अग्रवाल के घर छापामार कार्रवाई की. आरोपी 5 साल पहले रायपुर में काम करने वाला कैटरीन सर्विस में वेटर का काम करता था. दिल्ली में नाइजीरियन से कोकीन लेकर आयुष अग्रवाल के माध्यम से राजधानी में सप्लाई किया जाता था.

ये भी पढ़ें- दीपक बैज ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- बीजापुर एनकाउंटर की कांग्रेस कमेटी करेगी जांच, BJP सरकार में अपराधी बेलगाम

Whatspp ग्रुप के जरिए होता था कारोबार

बता दें कि आरोपी व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से नशे का कारोबार करते थे. वहीं रायपुर के VIP रोड में कई हॉस्पिटलों में भी दिल्ली से लाकर ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी. इसके अलावा धोतरे फार्म हाऊस में पार्टी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी.

ज़रूर पढ़ें