Chhattisgarh: दीपक बैज ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- बीजापुर एनकाउंटर की कांग्रेस कमेटी करेगी जांच, BJP सरकार में अपराधी बेलगाम

Chhattisgarh News: PCC चीफ दीपक बैज ने बीजापुर के पीडिया में हुई मुठभेड़ को लेकर कहा कि इस मुठभेड़ को ग्रामीणों ने फर्जी बताया है. इस घटना में एक गूंगे व्यक्ति की भी हत्या कर दी गई है. वहीं कांग्रेस ने इस पर 8 सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है. कमेटी रिपोर्ट सौंपेगी, फिर आगे की रणनीति तय करेंगे.
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीजापुर एनकाउंटर समेत कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है, साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. वहीं आहता सेंटर को लेकर भी बीजेपी पर कई आरोप लगाए है.

बीजापुर एनकाउंटर की जांच के लिए बनाई कमेटी – दीपक बैज

PCC चीफ दीपक बैज ने बीजापुर के पीडिया में हुई मुठभेड़ को लेकर कहा कि इस मुठभेड़ को ग्रामीणों ने फर्जी बताया है. इस घटना में एक गूंगे व्यक्ति की भी हत्या कर दी गई है. वहीं कांग्रेस ने इस पर 8 सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है. कमेटी रिपोर्ट सौंपेगी, फिर आगे की रणनीति तय करेंगे.

ये भी पढ़ें- सिम्स में हो रही कॉपर वायर की चोरी, कलेक्टर ने सुरक्षा एजेंसी के खिलाफ FIR करने के दिए निर्देश

सुभद्रा योजना से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि उड़ीसा में चार दिन रहा. मौसेरे भाई बीजेपी और बीजेडी से जनता त्रस्त है. महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जनता त्रस्त हो चुकी है. इस समय उड़ीसा में कांग्रेस का माहौल है. सुभद्रा योजना से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

सरकार बनते ही शराब का रेट बढ़ाया

दीपक बैज ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने आहता सेंटर खोले है. अहाता के मामले में बड़ा घोटाला किया गया है. अब 59 आहता का टेंडर एक ही मेल से भरा गया. सरकार बनते ही शराब का रेट बढ़ाया. अब एसी आहता बना रहे हैं, और छत्तीसगढ़ वासियों को लूट रहे हैं. शराबबंदी करने के बजाय चुनाव से पहले केवल आरोप प्रत्यारोप किए. एक तरफ शराब का रेट बढ़ाना और दूसरी तरफ अहाता की शुरुआत करना. भाजपा खुली साजिश के साथ आहता खोल रही है.बीजेपी  शराब के बदले जनता की गाढ़ी कमाई खाना चाहती है.

भाजपा सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए – दीपक बैज 

नारायणपुर जिला में कांग्रेस नेता की घटना पर दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके परिजनों के साथ खड़ी है. भाजपा नेता टारगेट किलिंग का आरोप लगाते हैं. आज हमारे नेताओं की हत्या हो रही है. भाजपा सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए. भाजपा सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी, अपहरण काफी बढ़ गए हैं. छत्तीसगढ़ को भाजपा ने अपराध का गढ़ बना दिया है

ज़रूर पढ़ें