Chhattisgarh: भिलाई में 3 युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ प्रशासन ने की बुलडोजर की कार्रवाई

Chhattisgarh News: भिलाई के सेक्टर 7 ग्लोब चौक में तीन युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ पहली बार प्रशासन ने बुलडोजर की कार्रवाई की है. फरार बदमाश अमित जोश के सेक्टर 6 निवास पर भिलाई स्टील प्लांट के प्रवर्तन विभाग और जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है.
Chhattisgarh News

प्रशासन ने की बुलडोजर की कार्रवाई

Chhattisgarh News: भिलाई के सेक्टर 7 ग्लोब चौक में तीन युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ पहली बार प्रशासन ने बुलडोजर की कार्रवाई की है. फरार बदमाश अमित जोश के सेक्टर 6 निवास पर भिलाई स्टील प्लांट के प्रवर्तन विभाग और जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है. आरोपी ने भिलाई इस्पात संयंत्र की ओर से अनफिट ब्लॉक के 18 क्वार्टर में अवैध कब्जा कर उसे किराए पर दे रखा था. वहीं अनफिट ब्लॉक पर जबरन कब्जा करके रह रहा था.

हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ प्रशासन ने की बुलडोजर की कार्रवाई

भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन विभाग जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए गोली कांड में शामिल मुख्य आरोपी अमित जोश के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है, गोलीकांड में शामिल मुख्य आरोपी अमित जोश का घर टाउनशिप सेक्टर 6 ए मार्केट के समीप स्थित है, इस अवैध आवास को गिराने की कार्यवाही किया गया,स्थल पर 100 से अधिक पुलिस कर्मचारी एवं प्रवर्तन विभाग बीएसपी के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे. आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया. आपको बता दें की 25 जून देर रात सेक्टर 7 स्थित ग्लोब चौक के पास अमित जोश एवं उसके साथी सागर बांध और अंकुर शर्मा एवं यशवंत नायडू के द्वारा विश्रामपुर निवासी रमनदीप उसके दो दोस्त आदित्य सिंह एवं सुनील यादव पर फायर किया गया था.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार की समीक्षा बैठक हुई शुरू, फैक्ट एंड फाइंडिंग कमिटी के अध्यक्ष वीरप्पा मोइली ले रहे बैठक

3 युवकों पर हुई थी फायरिंग

इस गोलीकांड में आदित्य सिंह एवं सुनील यादव को गोलियां लगी थी, इस घटना में शामिल दो आरोपियों में अंकुर शर्मा आर यशवंत नायडू को भिलाई नगर पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अमित जोश एवं सागर की तलाश की जा रही है. दोनों के फरार होने की स्थिति में आज पुलिस द्वारा बड़ा एक्शन लेते हुए भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन के साथ मिलकर मुख्य आरोपी के घर में बुलडोजर की कार्रवाई की गई. वहीं एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि गोली कांड का मुख्य आरोपी अमित जोश भिलाई स्पा सेंटर के घर पर अवैध कब्जा कर कर रह रहा था विस्पत संयंत्र के द्वारा बार-बार नोटिस देने के बाद भी यह खाली नहीं किया था बीएसपी के द्वारा तोड़फोड़ किया गया. उन्होंने कहा कि जिले में अवैध गतिविधियों में रहने वाले बदमाशों के घर अवैध होंगे तो उन पर भी ऐसे ही कार्रवाई होगी.

ज़रूर पढ़ें