Chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार 17 जून को बिलासपुर आएंगे तोखन साहू, भव्य स्वागत की तैयारी में जुटी बीजेपी

Chhattisgarh News: बिलासपुर के लोग केंद्रीय मंत्री के रूप में तोखन साहू को पाकर उत्साहित है यही वजह है कि उनके आने का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से चल रहा है. वे 17 जून को दोपहर 2:00 बजे यहां पहुंचेंगे.
Chhattisgarh News

तोखन साहू (केंद्रीय मंत्री)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सांसद तोखन साहू केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार 17 जून को अपने संसदीय क्षेत्र बिलासपुर पहुंचेंगे. मिली जानकारी के अनुसार वह 16 जून को ही आने वाले थे. हालांकि, किसी वजह से वह उस दिन आना कैंसिल हो गया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी ने रायपुर में विधायक दल की बैठक होने के कारण केंद्रीय मंत्री साहू का बिलासपुर आना टलने की बात बताई है. तोखन साहू केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर आएंगे. बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर में उनके भव्य स्वागत की तैयारी की है.

बिलासपुर के लोग केंद्रीय मंत्री के रूप में तोखन साहू को पाकर उत्साहित है यही वजह है कि उनके आने का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से चल रहा है. वे 17 जून को दोपहर 2:00 बजे यहां पहुंचेंगे. भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का पूर्व में 16 जून को बिलासपुर नगर आने का कार्यक्रम सुनिश्चित था. लेकिन, प्रदेश कार्यालय में विधायक दल की बैठक होने पर कार्यक्रम में बदलाव करते हुए एक दिन बाद 17 जून का कार्यकर्म निर्धारित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: नारायणपुर मुठभेड़ में घायल जवानों का रायपुर में इलाज जारी, SP ने एनकाउंटर को लेकर दी जानकारी

बिलासपुर में स्वागत करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने जानकारी देते हुए कहा कि तोखन साहू 17 जून को दोपहर 2.00 बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस से रायपुर से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुचेंगे. जहां पर भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, व्यापारी संगठन और विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. इसके बाद तितली चौक, तार बहार चौक, सी एम डी कॉलेज चौक, लिंक रोड, श्रीकांत वर्मा मार्ग चौक लिंक रोड, अग्रसेन चौक, सत्यम चौक, अम्बेडकर चौक, राजेन्द्र नगर चौक होते हुए नेहरू चौक सहित प्रमुख मार्गों में उनका स्वागत किया जाएगा.

जिलाध्यक्ष समेत पार्टी कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद

बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र सहित मुंगेली जिला के प्रमुख भाजपा पदाधिकारियों विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं द्वारा तिलक नगर स्थित श्रीराम मंदिर सभा गृह में केंद्रीय मंत्री तोखन साहू का अभिनंदन किया जाएगा जहां जिले के सभी वरिष्ठ नेता डिप्टी सीएम अरुण साव, विधायक धरमलाल कौशिक, अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह, सुशांत शुक्ला, भूपेन्द्र सवन्नी, रजनीश कुमार सिंह जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत उपस्थित रहेंगे.

इस दौरान जिलाध्यक्ष कुमावत ने बिलासपुर जिले अंतर्गत जिला और मंडलों के सभी भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सदस्यों को स्वागत कार्यक्रम में उपस्थित होने अपील की है.

ज़रूर पढ़ें