Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सभी डॉक्टर कल OPD बंद कर करेंगे विरोध प्रदर्शन, आज काली पट्टी बांधकर कर रहे काम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सभी OPD डॉक्टर कल OPD बंद कर विरोध प्रदर्शन करेंगे और आज हाथ में काली पट्टी बांधकर मरीज़ों को अटेंड कर रहे है. बता दें कि डॉक्टर कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर का विरोध करेंगे और सरकार से डॉक्टरों की सुरक्षा बढ़ाने की अपील भी करेंगे.
Chhattisgarh News

काला पट्टी बांधकर डॉक्टर जता रहे विरोध

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सभी OPD डॉक्टर कल OPD बंद कर विरोध प्रदर्शन करेंगे और आज हाथ में काली पट्टी बांधकर मरीज़ों को अटेंड कर रहे है. बता दें कि डॉक्टर कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर का विरोध करेंगे और सरकार से डॉक्टरों की सुरक्षा बढ़ाने की अपील भी करेंगे. छत्तीसगढ़ JDA के तमाम डॉक्टर्स ने फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM विजय शर्मा ने भोरमदेव सहकारी शक्कर कारखाना के शेयर धारकों को रियायती दर पर शक्कर का किया वितरण

कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर देश में गुस्सा 

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर के आरोपी संजय रॉय को लेकर कई खुलासे हुए हैं. पुलिस ने सोमवार (12 अगस्त) को बताया कि संजय एक ट्रेंड बॉक्सर है. 8-9 अगस्त की रात उसने हॉस्पिटल के सेमिनार हॉल में डॉक्टर से दरिंदगी के दौरान बुरी तरह मारपीट की थी. संजय ने डॉक्टर को इतनी जोर से मारा कि उनके चश्मे का शीशा टूटकर उनकी आंखों में घुस गए. इसके कारण आंखों से ब्लीडिंग हुई थी. इस मामले को लेकर देशभर के डॉक्टरों में भारी नाराजगी देखी जा रही है. लगातार दूसरे दिन देशभर में डॉक्टर हड़ताल पर हैं. आज पूरे देश में ओपीडी बंद रखने का ऐलान किया गया है. साथ ही साथ डॉक्टर्स रेप के बाद हत्या की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि अगर रविवार तक पुलिस नहीं खुलासा कर पाई तो CBI को जांच सौंपी जाएगी.

ज़रूर पढ़ें