Chhattisgarh: खैरागढ़ के पूर्व विधायक देवव्रत सिंह की पत्नी विभा ने पूर्व CM भूपेश बघेल पर लगाए कई गंभीर आरोप

Chhattisgarh: विभा सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि भूपेश बघेल पद्म सिंह को देवव्रत की वर्तमान पत्नी बता रहे हैं, जबकि पद्म सिंह राजा देवव्रत सिंह की तलाकशुदा पत्नी है. आज भूपेश बघेल देवव्रत सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन जब वो पार्टी में थे तब उन्होंने मेरे पति को खून के आसूं रुलाए थे.
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल और स्व. देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान बस्तर लोकसभा सीट में हो चुका है, वहीं बाकी बची सीट पर अभी चुनाव होने है, लेकिन चुनाव से पहले प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है. जहां एक ओर पूर्व सीएम भूपेश बघेल उनके ही पार्टी के नेता आरोप लगा रहे है, तो वहीं एक बार फिर खैरागढ़ के पूर्व विधायक स्व. देवव्रत सिंह की पत्नी बिभा सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कई गंभीर आरोप लगाए है.

पूर्व विधायक देवव्रत सिंह की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाया ये आरोप

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर एक और बड़ा आरोप लगा है. इस बार दिवंगत पूर्व विधायक देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने एक वीडियो जारी किया है, उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर संगीन आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दिवंगत विधायक के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. वीडियो में उन्होंने राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे देवव्रत सिंह की पूर्व पत्नी पद्मा सिंह को बार-बार मंच पर प्रचार के लिए साथ ले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीएस सिंहदेव ने गांधी स्टेडियम में हेलीपैड बनाने का किया विरोध, पीएम मोदी के अम्बिकापुर आगमन का किया स्वागत

पत्नी विभा सिंह बोली पूर्व विधायक स्व. देवव्रत सिंह के नाम पर मांग रहे वोट

विभा सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि भूपेश बघेल पद्म सिंह को देवव्रत की वर्तमान पत्नी बता रहे हैं, जबकि पद्म सिंह राजा देवव्रत सिंह की तलाकशुदा पत्नी है. आज भूपेश बघेल देवव्रत सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन जब वो पार्टी में थे तब उन्होंने मेरे पति को खून के आसूं रुलाए थे. भूपेश बघेल के कारण ही देवव्रत सिंह ने कांग्रेस छोड़ी थी. विभा सिंह ने अपने वीडियो में ये भी कहा है कि भूपेश बघेल और यशोदा वर्मा राजनांदगांव की जनता को गुमराह करके वोट मांग रहे हैं. ये लोग बहुत ही गलत कर रहे हैं, उनको ऐसा नहीं करना चाहिए. विभा सिंह ने देवव्रत सिंह की पूर्व पत्नी पद्मा सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

मामले में दीपक बैज ने दिया बड़ा बयान

देवव्रत सिंह की पत्नी के भूपेश बघेल पर लगाए आरोप पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि BJP के इशारे में इस तरह के वीडियो जारी किए जा रहे है, कभी कोई वीडियो जारी करता है, कभी पत्र लिखता है. यह सबकुछ BJP के इशारे पर किया जा रहा है. इन सबसे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जनता इस बार कांग्रेस को लाने का मन बना चुकी है.

ज़रूर पढ़ें