Chhattisgarh: बेमेतरा ब्लास्ट मामले में बेरला पुलिस का बड़ा एक्शन, कंपनी के पदाधिकारी और अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

Chhattisgarh News: बेमेतरा में हुए हादसे के मामले में आज बेरला पुलिस ने FIR दर्ज कर ली. स्पेशल ब्लास्ट कम्पनी पिरदा के पदाधिकारी अवधेश जैन व अन्य लोगों के खिलाफ यह FIR दर्ज हुई है. मामले में धारा 286, 367, 304 (A), 9 B,9 C के तहत अपराध दर्ज की गई है.
Chhattisgarh News

बेमेतरा ब्लास्ट

Chhattisgarh News: बेमेतरा के स्पेशल ब्लास्ट फैक्ट्री में हुए हादसे ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. शनिवार सुबह 7:57 बजे बारूद फैक्ट्री के पीईटीएन यूनिट में जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि दो मंजिला बिल्डिंग जमीनदोज़ हो गई. वहां काम करने वाले लोगों के चिथड़े उड़ गए. एक के मौत की पुष्टि हुई थी और कई लोग लापता बताए जा रहे थे. अब इस मामले पर बेरला पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

बेमेतरा मामले में बेरला पुलिस ने दर्ज की FIR

बेमेतरा में हुए हादसे के मामले में आज बेरला पुलिस ने FIR दर्ज कर ली. स्पेशल ब्लास्ट कम्पनी पिरदा के पदाधिकारी अवधेश जैन व अन्य लोगों के खिलाफ यह FIR दर्ज हुई है. मामले में धारा 286, 367, 304 (A), 9 B,9 C के तहत अपराध दर्ज की गई है. स्पेशल ब्लास्ट कंपनी पिरदा के पदाधिकारी अवधेश जैन व अन्य की विस्फोटक पदार्थ के रख रखाव, नियमों का उल्लंघन व लापरवाही बरतने के कारण घटना घटित होना प्रदर्शित हुआ है.

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर में पासपोर्ट के वेरिफिकेशन के लिए रिश्वत का रेट तय, 8 हजार घूस लेते जूनियर अफसर गिरफ्तार

प्रबंधन ने कल 30-30 लाख का दिया मुआवजा

फैक्ट्री प्रबंधन ने कल बेमेतरा ब्लास्ट में लापता 7 मजदूरों के परिवार को 30-30 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी. जिसमें एक चेक 10 लाख का दिया गया है, और दूसरा चेक 19 लाख और इसके साथ एक लाख कैश दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें