Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव के टिकट और मंत्रिमंडल में हुई बिलासपुर की उपेक्षा, विधायक अमर अग्रवाल का बड़ा बयान

Chhattisgarh News: पूर्व मंत्री व विधायक अमर अग्रवाल ने कहा कि दायित्व और पद आते-जाते रहते हैं, यह स्थाई नहीं है. वह सामान्य रूप से एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे.
Chhattisgarh News

बीजेपी विधायक अमर अग्रवाल(फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों के लिए सभी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया है. वहीं बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने सांसद प्रत्याशी के तौर पर तोखन साहू को मैदान में उतारा है. तोखन साहू मूल रूप से लोरमी क्षेत्र के जाने जाते हैं.

बिलासपुर क्षेत्र से किसी को नहीं बनाया प्रत्याशी

तोखन साहू मूल रूप से लोरमी विधानसभा क्षेत्र के जाने जाते हैं और बिलासपुर सीट पर एक बार फिर मुंगेली और लोरमी क्षेत्र के प्रत्याशी के चयन किया गया है. इसके बाद यहां के लोगों में एक चर्चा आम हो गई है कि विधानसभा चुनाव के बाद जहां मंत्रिमंडल में किसी भी विधायक को जगह नहीं मिली तो दूसरी ओर लोकसभा टिकट को लेकर भी कहीं ना कहीं यहां की उपेक्षा हुई है.

पूर्व मंत्री व विधायक अमर अग्रवाल ने दिया बयान

वहीं इसे लेकर पूर्व मंत्री व विधायक अमर अग्रवाल का कहना है कि दायित्व और पद आते-जाते रहते हैं यह स्थाई नहीं है. वह सामान्य रूप से एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करेंगे. बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र एक ऐसा क्षेत्र है जहां लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी का चयन नहीं होने के बावजूद उसे जिताने के लिए यहां कोशिश से शुरू हो गई थी.  मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब आगे की बात है. अभी उन्हें एक सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम करना है, और छत्तीसगढ़ की सभी 11 विधानसभा सीटों में कमल को जिताना है.

ज़रूर पढ़ें