Chhattisgarh News: आमगांव देवमेला में झुपते नजर आए भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग, पुजारी बनकर मेले में हुए शामिल

Chhattisgarh News: भाजपा प्रत्याशी भोजराज ने बड़ेडोंगर के दंतेश्वरी माई से आशीर्वाद लेकर जनसंपर्क की शुरूआत की. इस दौरान ग्राम आमगांव, बड़ेडोंगर, आलोर, पतोड़ चिचाड़ी और मांझीआठगांव में जनसंपर्क किया साथ ही मोदी की गारंटी और छत्तीसगढ़ सरकार के वादों को बताया.
Chhattisgarh News

भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग

Chhattisgarh News: इन दिनों पूरे बस्तर में मेला मड़ई का सीजन चल रहा है. जहां बस्तर के देवी-देवता झूमते गाते अपने-अपने क्षेत्र में शामिल हो रहे हैं. इसी तरह रविवार को केशकाल विधानसभा अंतर्गत फरसगांव के आमगांव में भी देव मेला का आयोजन हुआ. इस मेले में भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग भी अपने देवी-देवताओं के साथ झुपते हुए नजर आए साथ ही बड़ेडोंगर के दंतेश्वरी माई का आशीर्वाद लेकर जनसंपर्क की शुरुआत की.

पुजारी बनकर मेले में शामिल हुए भोजराज नाग

बताया जा रहा है कि आमगांव देव मेला में कांकेर व कोंडागांव जिला के भी देवी-देवता शामिल होते हैं. वही भोजराज नाग भी पुजारी बन कर इस मेला में शामिल हुए. मीडिया से चर्चा करते हुए भोजराज नाग ने बताया कि दंतेश्वरी माई के पहरेदार बाबा नरसिंहनाथ जी का एक देव जात्रा हुआ है, जिसमें मैं पुजारी के रूप में शामिल हुआ और सभी देवी-देवताओं से आशीर्वाद लिया हूं. वहीं कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार पुजारी बैगा को प्रत्याशी बनाया है. क्योंकि देश दुनिया को भी यह पता चले कि बस्तर के पुजारी बैगा भी किस प्रकार से काम करते हैं. उन सभी को ये पता चले कि बस्तर की संस्कृति, रीति-नीति, वेशभूषा और परंपरा पूरे देश में सबसे अलग है. इसलिए बस्तर का पहचान पूरा देश में पहुंचाने हेतु मुझे प्रत्याशी बनाया गया है. मैं एक पुजारी हूं और मैं पहले भी सरकार के खिलाफ व धर्मांतरण के खिलाफ भी लड़ा हूं लगातार लड़ते रहूंगा. मुझे माता का आशीर्वाद है. यदि मुझ पर किसी भी प्रकार की विघ्न बाधा आएगी तो हमारे देवी-देवता उस पर काट-कटाव कर देंगे हैं.

ये भी पढ़ें – भूपेश बघेल पर हुई FIR पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले – ‘जिनके खिलाफ मामले होंगे उनके खिलाफ एफआईआर जरूर दर्ज होगा’

माता का आशीर्वाद लेकर भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

वहीं भाजपा प्रत्याशी भोजराज ने बड़ेडोंगर के दंतेश्वरी माई से आशीर्वाद लेकर जनसंपर्क की शुरूआत की. इस दौरान आमगांव, बड़ेडोंगर, आलोर, पतोड़ चिचाड़ी और मांझीआठगांव में जनसंपर्क किया साथ ही मोदी की गारंटी और छत्तीसगढ़ सरकार के वादों को बताया.

ज़रूर पढ़ें